Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अगले हफ्ते Realme एक नहीं ला रहा 2 नए Smartphone, P2 Pro 5G की लॉन्च डेट हुई कंफर्म

रियलमी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए अगले हफ्ते दो नए 5G Smartphone ला रहा है। कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि 9 सितंबर को Realme Narzo Turbo 5G लॉन्च किया जाएगा। इसी के साथ कंपनी ने एक नया अपडेट जारी कर दिया है। अगले हफ्ते इंडियन मार्केट में Realme P2 Pro 5G की भी एंट्री हो रही है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 04 Sep 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
रियलमी अगले हफ्ते लॉन्च करेगा दो नए 5G Smartphone

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रियलमी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए समय-समय पर नए स्मार्टफोन लाता रहता है। अगले हफ्ते रियलमी का Realme Narzo Turbo 5G भारत में लॉन्च हो रहा है। कंपनी इस फोन को 9 सितंबर को लॉन्च कर रही है। इसी के साथ अगले हफ्ते के लिए एक और 5G फोन की लॉन्च डेट पर मुहर लग चुकी है। अगले हफ्ते Realme P2 Pro 5G फोन भी लॉन्च हो रहा है।

Realme P2 Pro 5G कब होगा लॉन्च

Are you ready to elevate your smartphone experience?

Launching 13th Sept, 12 Noon.

Know more: https://t.co/fwXUuY4HJp #FastestCurvedDisplayPhone pic.twitter.com/FpskB8cTHK— realme (@realmeIndia) September 4, 2024

Realme P2 Pro 5G को कंपनी अगले हफ्ते ही 13 सितंबर को लॉन्च कर रही है। इस फोन का पोस्टर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। फोन को फास्टेस्ट कर्व्ड डिस्प्ले फोन के रूप में टीज किया जा रहा है। कंपनी ने इस अपकमिंग फोन के कवर पेज पर क्लियर कर दिया है कि फोन सेगमेंट का 80W फास्ट चार्जिंग वाला फोन होगा। इस फोन को ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा जा रहा है।

5 मिनट में चार्ज कर कितनी देर चलेगा फोन

रियलमी ने अभी इस फोन की चार्जिंग को लेकर ही जानकारी दी है। कंपनी का दावा है कि Realme P2 Pro 5G को मात्र 5 मिनट की चार्जिंग के साथ गेमिंग, म्यूजिक और मूवी के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन को 5 मिनट चार्ज कर लेगें तो डेढ़ घंटे की गेमिंग की जा सकेगी। फोन को 3.5 घंटे मूवी देखने या 24 घंटे म्यूजिक सुनने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Realme Narzo Turbo 5G भारत में 9 सितंबर को होगा लॉन्च, सेगमेंट के सबसे फास्ट चिपसेट के साथ आएगा फोन

चिपसेट और डिस्प्ले भी होगा खास

रियलमी के इस फोन के चिपसेट और डिस्प्ले को लेकर कंपनी लॉन्च से पहले ही डिटेल्स देगी। इस कवर इमेज में बताया गया है कि कंपनी 10 सितंबर को रिवील करेगी।