Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जल्द भारत में लॉन्च होगा Realme 10, कंपनी ने नाम दिया ‘The Terminator’

Realme भारत में अपने नए स्मार्टफोन Realme 10 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। बता दें कि इस फोन को जनवरी 2023 में लॉन्चकर सकती है। इसके अलावा कंपनी ने इसे The Terminator नाम दिया है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 27 Dec 2022 06:20 PM (IST)
Hero Image
Realme 10 soon to launch in India, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Realme 10 4G को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात का जानकारी दी है। बता दें कि अभी तक ये नहीं पता चला है कि ये फोन किस दिन लॉन्च होगा , लेकिन मिडिया रिपोर्ट की मानें तो इससे जनवरी 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।

ट्विटर पर दी जानकारी

Realme ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दिखाया गया है कि फोन का लुक कैसा होगा। इस वीडियो में फोन की एक झलक तो टीज किया गया है।जैसे की हमने आपको बताया कि लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि लॉन्च अगले साल की शुरुआत में होगा। इसके अलावा कंपनी ने एक फोन को The Terminator की उपाधि दी है।

Know more: https://t.co/TmbO9JMngy pic.twitter.com/B3C0LozLio

यह भी पढ़ें - गूगल ने Google Contacts के लिए पेश किया इलस्ट्रेशन टूल, यूजर्स के लिए ऐसे होगा मददगार

चीन में लॉन्च हो चुका है स्मार्टफोन

बता दें कि इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है।Realme 10 को इसी सीरीज के अन्य दो फोन्स Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ के साथ चीन में लॉन्च किया गया था। इतना ही नहीं Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ स्मार्टफोन्स को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया। और अब कंपनी वैनिला वर्जन को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अब देखना ये है कि कंपनी भारत में 4G मॉडल और 5G मॉडल में से कौन सा डिवाइस लॉन्च करता है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने चीन में रियलमी 10 के 4G और 5G दोनों मॉडल लॉन्च किए।

Realme 10 के संभावित फीचर्स

Realme 10 में आपको 6.6 इंच के फुल एचडी + डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें 180Hz के टच सैंपलिंग रेट और 1,080x2,408 पिक्सल रेजोल्यूशन हो सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 5G प्रोसेसर होगा, जिसमें 8GB LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज हो सकता है। Realme 10 5G में 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। यह फोन को 30 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर सकता है।

Realme 10 की संभावित कीमत

Realme 10 एक मिड-बजट कैटेगरी का फोन हो सकता है, जिसकी कीमत 15,000 रुपये से लेकर 18,000 रुपये तक हो सकती है।

यह भी पढ़ें -फोन को स्मार्ट लॉक से करें सुरक्षित, हैकर्स भी नहीं तोड़ सकेंगे आपके डिवाइस का कोड, बस अपनाएं ये तरीके