Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Redmi Watch 4 और Buds 5 Pro तगड़ी बैटरी लाइफ के साथ लेंगे एंट्री, सिंगल चार्ज में 38 घंटे तक इस्तेमाल कर सकेंगे बड्स

यूजर्स के लिए Redmi Buds 5 Pro और Redmi Watch 4 को भी लाया जा रहा है। इन प्रोडक्ट्स को लेकर कंपनी लगातार नए-नए टीजर जारी कर रही है।इन टीजर के साथ कंपनी अपकमिंग प्रोडक्ट्स को लेकर लॉन्चिंग से पहले ही जानकारी दे रही है। इसी कड़ी में Redmi Watch 4 और Redmi Buds 5 Pro को लेकर कंपनी ने एक नया टीजर जारी किया है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Tue, 28 Nov 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
सिंगल चार्ज में 38 घंटे तक इस्तेमाल कर सकेंगे Redmi के अपकमिंग बड्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी अपने यूजर्स के लिए Redmi K70 series को लॉन्च करने जा रही है। इसी के साथ यूजर्स के लिए Redmi Buds 5 Pro और Redmi Watch 4 को भी लाया जा रहा है। इन प्रोडक्ट्स को लेकर कंपनी लगातार नए-नए टीजर जारी कर रही है।

इन टीजर के साथ कंपनी अपकमिंग प्रोडक्ट्स को लेकर लॉन्चिंग से पहले ही जानकारी दे रही है। इसी कड़ी में Redmi Watch 4 और Redmi Buds 5 Pro को लेकर कंपनी ने एक नया टीजर जारी किया है।

तगड़ी बैटरी लाइफ के लिए आ रहे हैं प्रोडक्ट्स

कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर Redmi Watch 4 और Redmi Buds 5 Pro की बैटरी लाइफ को लेकर टीजर जारी किए हैं।

Redmi Watch 4

Redmi Watch 4 को 20 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ लाया जा रहा है। Watch 4 को कंपनी 1.97 इंच के एमोलेड एलटीपीस डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। वॉच की पीक ब्राइटनेस को लेकर भी जानकारियां दी गई हैं।

ऑफिशियल टीजर के साथ साफ हुआ है कि वॉच को 1600nits तक के पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जाएगा।

इससे पहले कंपनी ने अपकमिंग वॉच को लेकर जानकारी दी थी। नई वॉच को एल्युमिनियम एलॉय फ्रेम के साथ लाए जाने की जानकारी दी गई थी।

इसके अलावा, Redmi Watch 4 को कंपनी स्टैनलेस स्टील रोटेटिंग क्राउन के साथ लाने जा रही है। यूजर को वॉच में मल्टीपल स्टैप के ऑप्शन मिलेंगे।

ये भी पढ़ेंः इन Android फोन में नहीं चलेगा अब Google Chrome और Calendar, जानिए क्यों होने जा रहा है ऐसा


Redmi Buds 5 Pro

वहीं दूसरी ओर यूजर्स नए बड्स को सिंगल चार्ज में 24 घंटों से ज्यादा चला सकेंगे। Redmi Buds 5 Pro के नए टीजर से साफ हुआ है रेडमी के नए बड्स 38 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ एंट्री करने जा रहे हैं।

बता दें, Redmi Buds 5 Pro को मात्र 5 मिनट की चार्जिंग के साथ 2 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।