Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Xiaomi का एलान! Redmi Pad SE 4G इस दिन होगा भारत में लॉन्च

Redmi Pad SE के नए वर्जन के रूप में Redmi Pad SE 4G को एंट्री मिलने जा रही है। शाओमी ने अपने अपकमिंग टैबलेट को लेकर ऑफिशियल डिटेल्स शेयर कर दी हैं। Redmi Pad SE 4G को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इस टैबलेट को भारत में इसी महीने लाया जा रहा है। रेडमी का यह टैबलेट नए बदलावों के साथ लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 17 Jul 2024 10:40 AM (IST)
Hero Image
Redmi Pad SE 4G इस दिन होगा भारत में लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। शाओमी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Redmi Pad SE 4G को लेकर एक नया अपडेट जारी कर दिया है। Redmi Pad SE 4G के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी की ओर से जानकारी दे दी गई है। यह टैबलेट Redmi Pad SE के नए वर्जन के रूप में एंट्री लेने जा रहा है। कंपनी ने क्लियर कर दिया है कि भारतीय ग्राहकों के लिए Redmi Pad SE 4G को जुलाई में ही लॉन्च किया जा रहा है।

कब लॉन्च होगा Redmi Pad SE 4G

Redmi Pad SE 4G को कंपनी 29 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने ऑफिशियल जानकारी के साथ कंफर्म किया है कि अपकमिंग टैबलेट ग्राहकों के लिए खरीदारी के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जाएगा। इसके अलावा, नए टैबलेट को शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा।

किन खूबियों के साथ आएगा Redmi Pad SE 4G

Redmi Pad SE 4G को पिछले मॉडल से अलग कुछ नए बदलावों के साथ लाया जा रहा है। इस टैबलेट को कंपनी Dolby Atmos सपोर्ट के साथ लाा रही है। कुछ और फीचर्स की बात करें तो नया टैबलेट 128GB स्टोरेज, 8MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

यहां ध्यान देने वाली बात ये होगी कि इस बार रियर कैमरा डिजाइन नए टैबलेट में अलग डिजाइन के साथ मिलेगा। कंपनी ने इस नए टैबलटे में LED flash की सुविधा भी जोड़ी है। इतना ही नहीं, इस टैबलेट के साथ कंपनी नई ग्रिप एक्सेसरी भी ऑफर कर रही है। इन एक्सेसरीज को टैबलेट के बैक पर अटैच किया जा सकेगा।

शाओमी ने कंफर्म किया है कि नया टैबलेट HD स्क्रीन के साथ लाया जा रहा है। पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो नया टैबलेट 8.7-इंच के डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। यह Wi-Fi-only model, जो कि 11इंच स्क्रीन के साथ आता है, से कुछ छोटे डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

टैबलेट के स्पेक्स और फीचर्स

  • 128GB स्टोरेज
  • 8MP रियर और 5MP फ्रंट फेसिंग कैमरा
  • LED flash
  • Dolby Atmos सपोर्ट
  • 8.7 इंच HD स्क्रीन

ये भी पढ़ेंः Redmi Pad SE vs Redmi Pad: रेडमी का कौन सा टैबलेट है आपके लिए बेहतर, यहां देखें पूरी तुलना