Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब 30 दिनों तक फ्री में ले सकेंगे Netflix, Amazon Prime और JioCinema के मजे, Reliance Jio दे रहा ये खास ऑफर

अगर आप Netflix Amazon Prime और JioCinema का फ्री में आनंद लेना चाहते हैं तो आप जियो के पोस्टपैड प्लान यानी जियो प्लस के बारे में सोच सकते हैं। बता दें कि कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए जियो प्लस का फ्री टॉयल दे रहा है जिसमें दो प्लान का लाभ आप 30 दिनों तक फ्री में उठा सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 04 Aug 2023 09:26 AM (IST)
Hero Image
Reliance jio giving free trail offer of these two jio postpaid plan

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत की जानी मानी टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर्स को बेहतरीन अनुभव देने के लिए नए अपडेट्स लाती है। हाल ही में कंपनी अपनी मोबाइल सर्विसेज को बेहतर बनाने के लिए जियो प्लस की पोस्टपेड सेवाओं को जोड़ा है।

अब टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर Jio दो पोस्टपेड प्लान पर 30 दिन का फ्री ट्रायल दे रहा है। इसमें 399 रुपये और 699 रुपये के प्लान शामिल हैं। टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों प्लान हाल ही में पेश किए गए थे और यूजर्स अब इन दो पोस्टपेड प्लान को चुनकर 30 दिनों के मुफ्त ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं।

जियो प्लस पोस्टपेड प्लान

ये फैमिली प्लान हैं और अतिरिक्त कनेक्शन के साथ आती हैं। इसके फ्री टॉयल ऑफर का उद्देश्य लोगों को नए पोस्टपेड प्लान आजमाना और अधिक ग्राहकों को लुभाना है। आइए एक नजर डालते हैं कि ये प्लान क्या खास पेश करती हैं।

फ्री ट्रायल का कैसे उठाएं फायदा

फ्री ट्रायल का समय पूरी तरह से फ्री रहेगा और इस अवधि के दौरान कस्टमर्स को कोई पैसे नहीं देने होंगे है। यूजर्स को बस एक नया कनेक्शन लेना होगा या अन्य पोस्टपेड प्लान से इन दो पोस्टपेड प्लान पर स्विच करना होगा। यानी कि यूजर 30 दिनों के फ्री ट्रायल ऑफर का लाभ उठाने के लिए प्रीपेड से पोस्टपेड पर भी स्विच कर सकते हैं। आइये जानते हैं किन प्लान पर ये फायदा मिलेगा।

रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

जियो का ये प्लान 399 रुपये की कीमत में आता है और इसमें 75GB डेटा की सुविधा मिलती है। इसमें आप प्रति कनेक्शन 99 रुपये का भुगतान करके 3 अतिरिक्त कनेक्शन ले सकते हैं। है और हर कनेक्शन को प्रति माह 5GB डेटा मिलता है।

सभी कनेक्शनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा शामिल की गई हैं, इसके साथ ही उन्हें प्रति दिन 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान के तहत यूजर्स Jio के अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर का लाभ ले सकते हैं। अन्य लाभों में JioCinema, JioCloud, JioTV आदि भी शामिल हैं।

रिलायंस जियो का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

यह प्लान प्रति माह 100GB डेटा के साथ आता है और 99 रुपये प्रति सिम के साथ 3 अतिरिक्त सिम देता है। साथ ही, प्रत्येक सिम पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS के साथ 5GB डेटा मिलता है। यह प्लान जियो वेलकॉम ऑफर के लिए भी योग्य है, जहां यूजर्स को असीमित 5G डेटा मिलता है। इनके अलावा इस प्लान में Netflix, Amazon Prime, JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन शामिल है।