Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Reliance Jio ने लॉन्च किया नया प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और बहुत सारे बेनिफिट्स के साथ मिलता है Prime Video का सब्सक्रिप्शन

भारत में मुख्य रूप से तीन टेलीकॉम कंपनियां फेमस है जिनमें से एक जियो भी है। मुझे टेलीकॉम कंपनियां अपने कस्टमर को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए नए अपडेट्स लाती रहती है। जियो ने एक नया प्लान पेश किया है जिसमें आपको अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। बता दें कि यह एक प्लान सालाना प्लान है जिसमें अन्य सुविधाएं भी दी गई है ।आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 21 Oct 2023 08:39 PM (IST)
Hero Image
Reliance Jio ने लॉन्च किया नया प्लान, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली । भारत में मुख्य रूप से तीन टेलीकॉम कंपनियां हैं , जिसमें जियो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया शामिल है। यह तीनों ही कंपनियां अपने कस्टमर को बेहतर प्लान और एक्सपीरियंस देने में लगी रहती है। समय-समय पर यह कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए नए प्लांस भी लाती रहती है।

इसी सिलसिले को जारी रखते हुए जियो ने एक नया सालाना प्लान पेश किया है, जिसमें आपको अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान के साथ कंपनी अन्य सुविधाएं भी दे रही है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का फायदा भी मिलता है। आइये इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi: 250 रुपये से कम कीमत में आने वाले कौन से प्लान है आपके लिए बेस्ट, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा जैसे कई बेनिफिट्स

Jio का 3227 रुपये वाला प्लान

  • जियो के इस नए प्लान की कीमत 3227 रुपये है, जिसमें आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। वहीं अगर अन्य सुविधाओं की बात कर तो इस प्लान के साथ आपको 2GB डेली डाटा, रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है।
  • इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको अन्य बेनिफिट्स भी दिए गए हैं, जिसमेंं अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, Jio TV, JioCinema, और JioCloud का एक्सेस भी शामिल है।
  • बता दें कि भले ही इस प्लान में आपको Jio Cinema का एक्सेस मिलता है, लेकिन जियो सिनेमा प्रीमियम के लिए आपको वेबसाइट से जाकर रिचार्ज करना होगा।

जियो के अन्य एनुअल प्लान

दूसरे जियो प्लांस की बात करें तो इस प्लान के अलावा कंपनी तीन और एनुअल प्लांस देती है, जिसमें यूजर को 2GB डेटा का बेनिफिट मिलता है।

जियो का 3718 रुपये वाला प्लान

  • इस प्लान के साथ आपको 365 दिनों के लिए 2GB डेटा उत्तर का फायदा मिलता है।
  • इसके अलावा कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS के साथ Disney+Hotstar Mobile, JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलता है।

जियो का 3225 रुपये वाला प्लान

  • इस प्लान के साथ भी आपको 365 दिनों की वैलिडिटी और 2GB डेटा मिलता है।
  • इसमें भी आपको Zee5, JioTV, JioCinema और JioCloud का एक्सेस मिलता है ।

जियो का 3226 रुपये वाला प्लान

  • 3226 वाले प्लान के साथ भी आपको साल भर के लिए 2GB डेटा डेली मिलता है।
  • इसके अलावा इस प्लान में Sony LIV (via the JioTV app), JioTV, JioCinema और JioCloud का सब्सक्रिप्शन दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi: 9 रुपये से कम कीमत मिलता है 2GB तक का डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स भी है खास