Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jio के इन प्लान में मिलता है Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन, टेंशन फ्री उठा सकते हैं OTT का मजा

Prepaid plans with Netflix अगर आप नेटफलिक्स के सब्स्क्रिप्शन पर अलग से पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो आपके लिए हम कुछ Jio का प्लान लेकर आए हैं। इन प्लान में आपको अनलिमिटेड कालिंग के साथ Netflix का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है। प्लान की कीमत 1099 रुपये और 1499 रुपये है। इसके अलावा एक प्लान 699 रुपये में भी आता है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 25 Sep 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
इन प्लान के साथ नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio अपने ग्राहकों के लिए कई नए बेनिफिट्स के साथ नए रिचार्ज प्लान पेश करता रहता है। इन प्लान में रोजाना डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और मैसेज पैक मिलता है। लेकिन इसके कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान हैं जो कई बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

कुछ हफ्ते पहले कंपनी ने दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए। ये प्लान कॉम्प्लिमेंट्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। यानी आपको इन प्लान के साथ नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान की कीमत 1,099 रुपये और 1,499 रुपये है। इसके अलावा एक प्लान 699 रुपये में भी आता है।

Reliance Jio Rs 1,099 prepaid Plan

यह नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन वाला सबसे किफायती प्रीपेड प्लान है। यह 84 दिनों की वैलिडिटी, 2GB डेली डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। यह प्लान Jio वेलकम ऑफर के एक भाग के रूप में अनलिमिटेड 5G डेटा के लिए भी पात्र है । पेश किया गया नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मूल नेटफ्लिक्स मोबाइल प्लान है जिसकी कीमत 149 रुपये प्रति माह है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने पर Jio दे रहा 6 महीने का फ्री रिचार्ज, जानें क्या हैं ऑफर

Reliance Jio Rs 1,499 prepaid Plan

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस, प्रतिदिन 2.5GB डेटा और मिलता है। नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान की कीमत 199 रुपये प्रति माह है। यह प्लान Jio वेलकम ऑफर के एक भाग के रूप में अनलिमिटेड 5G डेटा के लिए भी पात्र है।

Reliance Jio Rs 699 postpaid Plan

699 रुपये का पोस्टपेड प्लान एक JioPlus प्लान है जिसमें 100GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस मिलता है और इसमें Netflix और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। यूजर 99 रुपये प्रति यूजर पर 3 कनेक्शन तक जोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Jio, Airtel और Vi के ये हैं सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, 150 रुपये से भी कम में मिलता है 12GB तक डेटा

साथ ही यूजर्स को अतिरिक्त 5GB डेटा भी मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ आता है। इसमें 149 रुपये प्रति माह की नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन और 1,499 रुपये की एक साल की अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलता है।