Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jio के इस प्लान में मिलेगा JioSaavn Pro का फ्री सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड कॉल के साथ मिलेगा 42GB डेटा

JioSaavn Pro Free Subscription रिलायंस जियो का 269 रुपये वाला प्लान मुफ्त JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह प्लान महज 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ दिए जाने वाले डेटा की कुल मात्रा प्रतिदिन 42GB या 1.5GB है। दैनिक FUP डेटा खपत के बाद यूजर्स के लिए गति 64 Kbps तक कम हो जाती है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 21 Aug 2023 04:52 PM (IST)
Hero Image
रिलायंस जियो यूजर्स को 28 दिनों के लिए JioSaavn Pro का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। रिलायंस जियो यूजर्स को 28 दिनों के लिए JioSaavn Pro का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहा है। कुछ समय पहले, कंपनी ने मुफ्त JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन के साथ कई प्रीपेड प्लान पेश किए थे।

यदि आप JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन खरीदना चाहते हैं, तो आप Jio के इन प्रीपेड प्लान को भी देख सकते हैं जो पहले से ही लाभ के साथ आते हैं। इस प्लान में कई बेनिफिट्स देखने को मिलते हैं। आइये आपको इस प्लान के बारे में और डिटेल से बताते हैं।

Jio के इन प्लान में मिल रहा JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन

यदि आप स्टैंडअलोन आधार पर JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो आप इसे 30 दिनों या 365 दिनों के लिए 99 रुपये या 749 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। JioSaavn एक ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म है जो यूजर्स को कई डिवाइस से अपनी प्रोफ़ाइल तक पहुंचने की अनुमति देता है।

आप म्यूजिक ऐप में ऑफलाइन म्यूजिक डाउनलोड कर सकते हैं। इन प्लान में 28 दिनों के लिए JioSaavn Pro के साथ आता है और 42GB मोबाइल डेटा भी मिलता है।

रिलायंस जियो का 269 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का 269 रुपये वाला प्लान मुफ्त JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह प्लान महज 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

इस प्लान के साथ दिए जाने वाले डेटा की कुल मात्रा प्रतिदिन 42GB या 1.5GB है। दैनिक FUP डेटा खपत के बाद, यूजर्स के लिए स्पीड 64 Kbps तक कम हो जाती है। JioSaavn Pro की फ्री सब्सक्रिप्शन के अलावा, यूजर्स को JioCloud, JioCinema और JioTV सहित Jio प्लेटफार्मों तक मुफ्त पहुंच भी मिलती है।

मिलता है अनलिमिटेड 5G डेटा

इस प्लान की सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स रिलायंस जियो के 5जी वेलकम ऑफर के तहत अनलिमिटेड 5जी डेटा के लिए भी पात्र हैं। रिलायंस जियो का 5G कवरेज अब तक भारत के 6258 कस्बों/शहरों तक पहुंच चुका है। टेल्को ने 2023 के अंत तक भारत के हर तालुका और कस्बे में 5G लाने का लक्ष्य रखा है।

टेल्को द्वारा जल्द ही अगस्त 2023 में आगामी वार्षिक आम बैठक (AGM) में भारतीय बाजार में नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की भी उम्मीद है। अन्य JioSaavn Pro बंडल प्रीपेड प्लान भी उपलब्ध हैं। ये प्लान 529 रुपये, 739 रुपये, 589 रुपये और 789 रुपये में आएंगे।