Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung जल्द लॉन्च करेगी अपना नया स्मार्टफोन, नए साल में करेगा शुरुआत

खबर आ रही है कि सैमसंग भारत में अपने नए स्मार्टफोन Samsung galaxy F14 को लॉन्च करने जा रही है। बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन जनवरी की शुरूआत में लॉन्च किया जाएगा। ये फोन 5उ कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2022 10:21 PM (IST)
Hero Image
Samsung soon to launch its new device Samsung F14 in India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग अपने यूजर्स के लिए नए -नए डिवाइस लाता रहता हैं। जानकारी मिली है कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया गैलेक्सी F सीरीज स्मार्टफोन लाने की तैयारी में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस फोन को Samsung Galaxy F14 नाम दिया जा सकता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

कब लॉन्च होगा फोन?

कंपनी इस फोन को जनवरी के शुरुआती हफ्ते में लॉन्च कर सकती है। यानी की 2023 की शुरूआत सैमसंग इस फोन के लॉन्च से कर सकती है। हालांकि सैमसंग ने अब तक इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई बात नहीं कही है।

यह भी पढ़ें - जल्द लॉन्च होगी Redmi की ये स्मार्टफोन सीरीज, नए साल के उपहार के तौर पर करेगी आगाज

Galaxy F13 का है सक्सेसर

बताया जा रहा है कि ये फोन गैलेक्सी F13 के सक्सेसर के रूप में आएगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी आने वाले दिनों में अपने इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी साझा नहीं की है। अभी हमें इस फोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी भी नहीं मिली है। आइये जानते हैं, Galaxy F13 में क्या खासियत है।

Samsung Galaxy F13 की खासियत

गैलेक्सी F13 को भारत में जून में लॉन्च किया गया था। इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये तय की गई है। यह नाइट्सकी ग्रीन, सनराइज कॉपर और वॉटरफॉल ब्लू रंगों में आता है। गैलेक्सी F13 में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन में Exynos 850 प्रोसेर और वर्चुअल रैम की भी सुविधा है, जो ऑनबोर्ड स्टोरेज का उपयोग रैम को बढ़ाने देता है।

कैमरों की बात करें तो इस हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है , जिसमें 50-मेगापिक्सल मेन कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। गैलेक्सी F13 में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5mm ऑडियो जैक मिलता है।स्मार्टफोन में आपको 15W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी है।

यह भी पढ़ें -सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पर नकेल कसने की तैयारी में सरकार, जल्द पेश कर सकती है नए नियम