Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ होगा लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

गैलेक्सी A12 में पुराने मॉडल की तरह LCD डिस्प्ले 3GB रैम और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इस सेटअप में 13MP का प्राइमरी सेंसर 5MP का सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 06:57 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 06:57 PM (IST)
Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ होगा लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

 नई दिल्ली, टेक डेस्क. Samsung A सीरीज के Galaxy A11 स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन Galaxy A12 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी A12 बजट रेंज का स्मार्टफोन होगा और इसे दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक Samsung Galaxy A12 की लॉन्चिंग तारीख, कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है।

SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी का नया बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A12 32GB और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा, हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इन दोनों वेरिएंट में कितनी रैम होगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यूजर्स को गैलेक्सी A12 में पुराने मॉडल की तरह LCD डिस्प्ले, 3GB रैम और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इस सेटअप में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल होगा। इसके अलावा इस अगामी स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 15वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी। आपको बता दें कि कंपनी ने Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन के लिए जनवरी में ट्रेडमार्क फाइल किया था।

Samsung Galaxy A12 की संभावित कीमत

सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी A12 की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। रिपोर्ट में दी गई जानकारी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से 15,000 रुपए के बीच हो सकती है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy A11 

कंपनी ने Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन को मार्च में ग्लोबली लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो गैलेक्सी ए11 में 6.4 इंच का एचडी+ Infinity-O डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी और 1.8GHz octa-core चिपसेट दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें f/1.8 अर्पचर के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर, f/2.2 अर्पचर के साथ 5MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और f/2.4 अर्पचर के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए Samsung Galaxy A11 में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Written By - Ajay Verma 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.