Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy A14 पर मिल रही 6 हजार रुपये की सीधी छूट, यहां से उठा सकते हैं जबरदस्त डील का फायदा

Samsung Galaxy A14 Discount on Chroma अगर आप सस्ते में एक बेहतर स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। क्रोमा पर 20 हजार रुपये वाले फोन पर 6 हजार रुपये की बचत का मौका मिल रहा है। (फोटो-जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 18 Jun 2023 04:40 PM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy A14 is getting a direct discount of 6 thousand rupees

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान है तो ये आर्टिकल आपका दिन बना सकता है। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग के Galaxy A14 पर एक धमाकेदार डील ऑफर की जा रही है। SAMSUNG Galaxy A14 पर मिलने वाली इस डील का फायदा ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स उठा सकते हैं। गैलेक्सी ए14 4जी लाइट ग्रीन, सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। आइए आपको पूरी डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Samsung Galaxy A14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट क्रोमा पर SAMSUNG Galaxy A14 को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। 20 हजार रुपये की कीमत में आने वाले इस फोन पर 6 हजार रुपये की बचत का मौका मिल रहा है। SAMSUNG Galaxy A14 के 4GB रैम 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,000 रुपये पड़ती है।

वहीं Chroma से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को 30 प्रतिशत के डिस्काउंट पर घर ले जा सकते हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को आप 13,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आपके पास HSBC Bank Credit card है तो आप 7.5% कैशबैक पा सकते हैं।

Samsung Galaxy A14 की खासियत

स्मार्टफोन में फुल HD + रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का IPS LCD है। स्क्रीन में फ्रंट कैमरे के लिए टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच है। फोन में 4GB रैम के अलावा 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी है। फोन में 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए और बढ़ाया जा सकता है।

फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर है। इसमें 5MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर भी है। सेल्फी के लिए, गैलेक्सी A14 4G में 13MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है।

Disclaimer: Samsung Galaxy A14 पर खबर में बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहकों को खुद की जिम्मेदारी और समझ के आधार पर ही खरीदारी की सलाह दी जाती है।