Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

7 हजार रुपये से कम में मिल रहा Samsung का न्यूली लॉन्च फोन, 50MP कैमरा से है लैस

सैमसंग ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए हाल ही में एक नया फोन लॉन्च किया है। कंपनी ने नया फोन अपनी F Series में ऐड किया है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F05 है। इस फोन की कीमत 8 हजार रुपये से कम रखी गई थी। अब इस फोन की कीमत और कम कर दी गई है। फोन का दाम 6500 रुपये से भी कम हो गया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 22 Sep 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
न्यूली लॉन्च Samsung Galaxy F05 सेल से पहले ही हो गया सस्ता

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ब्रांड के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। अगर आप भी कम दाम पर सैमसंग का फोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपके पास एक अच्छा मौका है। आप कंपनी का न्यूली लॉन्च फोन Samsung Galaxy F05 कम दाम पर खरीद सकते हैं। इस फोन को फ्लिपकार्ट से 7 हजार रुपये से भी कम दाम पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

सेल से पहले ही सस्ता हुआ फोन

मालूम हो कि फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल शुरू हो रही है। इस सेल में स्मार्टफोन को कम दाम पर खरीदने का मौका मिलेगा। सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है। इससे पहले ही आप बिग बिलियन डे सेल प्राइस पर सैमसंग फोन खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F05 को भारत में 7999 रुपये में लॉन्च किया गया है। फ्लिपकार्ट से इस फोन को आप 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन 50MP कैमरा और 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ आता है। आइए फोन के स्पेक्स पर भी एक नजर डाल लेतें हैं-

Samsung Galaxy F05 के स्पेक्स

प्रोसेसर- फास्टर मल्टीटास्किंग और इम्प्रूव्ड परफोर्मेंस के लिए सैमसंग का यह फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ लाया जाता है।

रैम और रोम- फोन रैम प्लस फीचर के साथ 8GB तक रैम के साथ आता है। स्टोरेज के लिए फोन 64GB स्टोरेज से लैस है, जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

डिस्प्ले- Galaxy F05 फोन 6.7 इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। यूजर्स लार्ज स्क्रीन के साथ अपनी सोशल मीडिया फीड्स को आसानी से चेक कर सकेंगे।

कैमरा- फोन बेहतरीन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए 50MP डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन में अच्छी क्लैरिटी के लिए 2MP डेप्थ सेंसिग कैमरा मिलता है। फोन हाई-क्वालिटी सेल्फी के लिए 8MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

बैटरी- नया सैमसंग Galaxy F05 फोन 5000mAh बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। फोन का इस्तेमाल लॉन्ग सेशन ब्राउजिंग, गेमिंग और बिंज वॉचिंग के लिए किया जा सकेगा।