Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कन्फर्म, जानें कीमत और फीचर

Samsung Galaxy F14 5G अगर आप एक नया बजट 5G स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बहुत जल्द सैमसंग इंडिया में अपना नया बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F14 5G लॉन्च करने वाला है। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 17 Mar 2023 02:40 PM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy F14 5G Smartphone Launch Date Confirm

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने हाल ही में भारत में Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। कंपनी भारत में अपने 5G स्मार्टफोन्स की लाइनअप को और बड़ा करना चाहती है। कुछ महीने पहले Galaxy F14 5G स्मार्टफोन को अलग-अलग सर्टिफिकेशन में लिस्ट किया गया था, जिसमें BIS और SGS Fimko सर्टिफिकेशन शामिल है। स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए स्मार्टफोन को Google Play कंसोल में भी लिस्ट किया गया था। अब फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के होम पेज से स्मार्टफोन की लॉन्च डेट सामने आई है।

Samsung Galaxy F14 की लॉन्चिंग डेट और कीमत

फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट की होम पेज के माध्यम से Samsung Galaxy F14 5G के भारत लॉन्च को टीज किया है। टीजर के अनुसार, स्मार्टफोन को 24 मार्च को देश में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। फिलहाल कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है। गैलेक्सी F14 5G की कीमत लगभग 15,000 रुपये हो सकती है।

Samsung Galaxy F14 5G की स्पेसिफिकेशन्स

आगामी स्मार्टफोन की गीकबेंच लिस्टिंग में एक ऑक्टा-कोर चिपसेट का पता चला है। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि इसमें 6GB रैम होगी और यह OneUI 5.0 Android 13 आउट ऑफ द बॉक्स चलेगा। स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी+ रेजोल्यूशन इनफिनिटी-वी डिस्प्ले होगी। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आएगा। स्मार्टफोन में 4/6GB रैम और 128GB स्टोरेज होगा।

Samsung Galaxy F14 5G के फीचर्स

सैमसंग का नया स्मार्टफोन ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। फोन में 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर देखने को मिल सकता है। डिस्प्ले के अंदर ड्यू ड्रॉप नॉच में 16MP का सेल्फी कैमरा होगा। SGS Fimko लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें 25W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 6000 mAh की बैटरी होगी। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो फोन में 5जी, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट, जीपीएस, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल है।