Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लॉन्च से पहले Samsung के इस 5G फोन ने मचाई धूम, मिलेगी 6000mAh की बैटरी

Samsung Galaxy F54 5G फोन इस महीने के आखिरी में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले इस फोन की कीमत सामने या गई है। कंपनी ने अभी तक इसके फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इसमें 108MP का कैमरा दिया जा सकता है। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 16 Apr 2023 08:58 PM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy F54 5G is tipped to launch in India very soon know price leak features

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग जल्द ही भारत में एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। एक नए लीक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी F54 5G इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च होगा। सैमसंग के आगामी गैलेक्सी F54 5G के भारत में एम-सीरीज स्मार्टफोन के रीबैज्ड वर्जन के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है।

कंपनी ने अभी तक फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। ऑफिशियल लॉन्च से पहले Samsung Galaxy F54 5G कीमत सामने आ गई है। आइये डिटेल से जनते हैं इस फोन के फीचर्स और लॉन्चिंग डिटेल के बारे में।

Samsung Galaxy F54 5G की संभावित कीमत

लॉन्च से पहले सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर BIS (भारतीय मानक ब्यूरो) प्रमाणन और सपोर्ट पेज पर गैलेक्सी F54 5G की लॉन्च को स्पॉट किया गया है। इसके अलावा, एक रिपोर्ट में Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और रिलीज़ शेड्यूल के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार भारत में सैमसंग गैलेक्सी F54 5G की कीमत 23000 रुपये से अधिक होगी।

Samsung Galaxy F54 5G के फीचर्स

यदि लीक हुए डिटेल सही हैं, तो सैमसंग F54 5G में FULL HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। स्क्रीन सपाट है और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है। डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फोन Exynos 1380 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। डिवाइस में LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज होगी। इसके अलावा, रिपोर्ट से पता चला है कि फोन 6000mAh की बैटरी के साथ आएगा और इसमें 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।

Samsung Galaxy F54 5G का कैमरा

फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। इसमें 108MP का मेन कैमरा सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर होगा। फोन का प्राइमरी कैमरा कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट करेगा।

सेल्फी के लिए, गैलेक्सी F54 5G में 32MP का फ्रंट कैमरा होने की बात कही गई है। फ्रंट और रियर कैमरे 4K 30FPS वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेंगे। गैलेक्सी F54 5G में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और AI फेस अनलॉक सपोर्ट होगा।