Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

600 से कम में मिल रहा है Samsung Galaxy का ये दमदार स्मार्टफोन, तुरंत लपक लें शानदार मौका

Samsung Galaxy M13 एक नए स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Samsung Galaxy M13 पर एक सस्ती डील का फायदा उठा सकते हैं। यह डिवाइस 15 हजार रुपये की कीमत पर आता है लेकिन इसे 600 से भी कम में खरीद सकते हैं। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 03 May 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy M13 Online Deal Discount Price Exchange Offer, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क। बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा क्वालिटी के लिए किसी नए डिवाइस की तलाश कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। 15 हजार रुपये की कीमत में आने वाले स्मार्टफोन को बेहद कम कीमत पर खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को सैमसंग गैलेक्सी के शानदार स्मार्टफोन पर जबरदस्त डील ऑफर की जा रही है। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो इस मौके का फायदा उठाया जा सकता है।

Samsung Galaxy M13 पर मालामाल डील

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन पर एक मालामाल डील मिल रही है। Samsung Galaxy M13 के 4जीबी रैम 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये पड़ती है।

फोन में यूजर को 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी और 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है। इस स्मार्टफोन को आप अमेजन से खरीदते हैं तो फोन को 27 प्रतिशत डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। Samsung Galaxy M13 को 10,999 रुपये में अपना बना सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर में बड़ी बचत का मौका

अमेजन पर यूजर्स को बैंक ऑफर का भी फायदा मिल रहा है। अगर आप फोन की खरीदारी HSBC Cashback Card Credit Card से करते हैं तो 250 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं।

इसके अलावा, फोन को 600 रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है। दरअसल अमेजन पर ग्राहकों को पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 10,400 रुपये की एक्स्ट्रा बचत का मौका मिल रहा है। यानी डिवाइस को आप 10,999 रुपये की जगह 599 रुपये में खरीद सकते हैं।

बता दें, कंपनी फोन की खरीदारी पर एक्सचेंज ऑफर की कीमत ग्राहक के पुराने फोन के आधार पर तय करती है। ऐसे में आपके पुराने फोन की हालत ठीक हुई तो आप 10,400 रुपये बचा सकते हैं।

Disclaimer: Samsung Galaxy M13 के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।