Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy M35 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, ऐसी होंगी खूबियां

Samsung Galaxy M35 5G को भारत में इसी महीने लॉन्च किया जा रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज अमेजन पर लाइव हुआ है। फोन की लॉन्च डेट को लेकर कंपनी ने ऑफिशियल जानकारियां दे दी हैं। बता दें भारत से पहले इस फोन को कंपनी ब्राजील में लॉन्च कर चुकी है। इस फोन को 6000mAh बैटरी के साथ लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 07 Jul 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
6000mAh बैटरी वाला सैमसंग फोन इस दिन होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Samsung Galaxy M35 5G भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इसी कड़ी में कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट को लेकर ऑफिशियल जानकारियां भी दे दी हैं।

Samsung Galaxy M35 5G फोन भारत में 17 जुलाई को लॉन्च किया जा रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर जारी हुआ है।

भारत से पहले ब्राजील में लॉन्च हो चुका है फोन

बता दें, भारत से पहले कंपनी ने इस फोन ब्राजील में लॉन्च किया था। कंपनी ने अपनी M Series में Samsung Galaxy M35 5G को ब्राजील वेबसाइट पर 27 मई को लिस्ट किया था।

यह विडियो भी देखें

इसी के साथ इस फोन को भारत में लॉन्च किए जाने की भी उम्मीदे थीं। लॉन्च से पहले ही इस फोन को लेकर कंपनी की ओर से कुछ की स्पेक्स को लेकर जानकारियां भी दे दी गई हैं।

आइए जल्दी से जान लेते हैं, सैमसंग का नया फोन किन खूबियों के साथ लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः मेड इन इंडिया फोन की बढ़ रही डिमांड, एक्सपोर्ट के मामले में स्थिति हुई बेहतर

Samsung Galaxy M35 5G के स्पेक्स

प्रोसेसर- Samsung Galaxy M35 5G को कंपनी Octa-core 5G प्रोसेसर Exynos 1380 चिपसेट के साथ लाने जा रही है।

डिस्प्ले- सैमसंग का नया फोन 6.6 इंच की S-AMOLED डिस्प्ले, FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है। फोन 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जाएगा।

रैम और स्टोरेज- ब्राजील में इस फोन को 8 GB रैम औऱ 256GB स्टोरेज के साथ लाया गया था।

कैमरा- ऑपटिक्स की बात करें तो सैमसंग फोन को 50MP OIS मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ लाया जा रहा है। फोन 13MP फ्रंट कैमरा के साथ लाया जाएगा।

बैटरी- Samsung Galaxy M35 5G को कंपनी 6,000mAh बैटरी के साथ पेश करेगी। फोन 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है।

कलर ऑप्शन- ब्राजील में इस फोन को यूजर तीन कलर ऑप्शन Dark Blue, Light Blue और Gray में लाया गया था।