Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Galaxy A Series के बाद Samsung कर रहा नई तैयारी, जल्द आ रहा एक और नया Smartphone

सैमसंग ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए Galaxy A Series में दो नए फोन लॉन्च किए हैं। इन फोन को भारत में 30999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लाया गया है। इसी कड़ी में कंपनी एक और नया फोन लाने जा रही है। सैमसंग का अपकमिंग फोन Samsung Galaxy M35 5G हो सकता है। इस फोन को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 17 Mar 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
Galaxy A Series के बाद Samsung कर रहा नई तैयारी, गीकबेंच पर स्पॉट हुआ डिवाइस

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए A Series में दो नए फोन लॉन्च किए हैं। इसी कड़ी में सैमसंग एक नई तैयारी करने लगा है।

ग्राहकों के लिए बहुत जल्द एक और नया फोन लाया जा रहा है। सैमसंग का यह फोन Samsung Galaxy M35 5G हो सकता है। दरअसल, सैमसंग का एक फोन गीकबेंच पर स्पॉट हुआ है।

Galaxy M35 5G गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

सैमसंग का नया फोन Samsung Galaxy M35 5G होने की उम्मीद की जा रहा है। गीकबेंच पर यह फोन SM-M356B मॉडल नंबर के साथ दिखा है।

(प्रतिकात्मक इमेज)

बेंचमार्क लिस्टिंग से यह साफ हुआ है कि Galaxy M35 5G फोन सैमसंग के इन हाउस चिपसेट Exynos 1380 के साथ लाया जा रहा है।

यह डिवाइस चार Cortex-A78 cores (clocked at 2.4 GHz) , चार Cortex-A55 cores (clocked at 2.0 GHz), octa-core 5nm चिप और Mali G68 GPU के साथ लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy A35 और Galaxy A55 की कीमत आई सामने, यहां जानिए ऑफर्स और डिस्काउंट

किन खूबियों के साथ आ रहा फोन

बेंचमार्क रिजल्ट में स्मार्टफोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 656 पॉइन्ट्स हासिल किए हैं। वहीं मल्टी कोर टेस्ट में डिवाइस को 656 पॉइन्ट्स स्कोर मिले हैं।

(प्रतिकात्मक इमेज)

टेस्टेड डिवाइस 6GB रैम के साथ देखा गया है। हालांकि, लॉन्च के दौरान कंपनी अलग मेमोरी कॉन्फिगरेशन का ऑप्शन देती है। सैमसंग का नया फोन Android 14 ओएस के साथ लाया जा रहा है।

बता दें, M series के पुराने ट्रेंड को देखते हुए माना जा रहा है कि अपकमिंग डिवाइस M35 5G फोन Galaxy A35 5G का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

ये भी पढ़ेंः Galaxy A55 5G: ये यूजर्स नहीं खरीद सकेंगे Samsung का नया Smartphone, कंपनी ने खुद दी जानकारी