Move to Jagran APP

Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज के साथ होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत

Samsung अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M62 पर काम कर रहा है। इस फोन से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि Samsung Galaxy M62 को 256GB स्टोरेज के साथ ग्लोबल बाजार में दस्तक देगा।

By Ajay VermaEdited By: Updated: Fri, 06 Nov 2020 03:47 PM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy M62 की फोटो दैनिक जागरण की है
नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung की M-सीरीज का नया स्मार्टफोन Galaxy M62 इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे अगामी Samsung Galaxy M62 के स्टोरेज की जानकारी मिली है।

SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन का मॉडल नंबर M625F है। यह डिवाइस Galaxy M लाइनअप में गैलेक्सी एम51 को रिप्लेस करेगा। फीचर की बात करें तो Samsung Galaxy M62 में 256GB स्टोरेज दी जाएगी, जो M-सीरीज का सबसे ज्यादा स्टोरेज वाला डिवाइस होगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। 

Samsung Galaxy M62 की कीमत 

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Samsung Galaxy M62 स्मार्टफोन की कीमत मिड-प्रीमियम रेंज में रखेगी और इसे अगले साल ग्लोबल बाजार में पेश किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक अगामी Galaxy M62 की कीमत, लॉन्चिंग और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Samsung Galaxy M51 

आपको याद दिला दें कि Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन सितंबर में लॉन्च हुआ था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई 7,000mAh की बैटरी है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी की दावा है कि फोन में उपयोग की गई बैटरी 115 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत चार्ज हो सकती है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। 

Samsung Galaxy M01

Samsung Galaxy M51 से पहले Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन को पेश किया गया था। इस फोन में 5.3 इंच के HD प्लस डिस्प्ले और MediaTek MT6739 प्रोसेसर दिया गया है। यह डिवाइस Android Go प्लेटफॉर्म पर रन करता है। साथ ही इसे पावर देने के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन ड्यूल 4G SIM कार्ड सपोर्ट के साथ आता है। फोन में इंटेलिजेंट फोटोज फीचर भी दिया गया है जो डुप्लीकेट फोटो को देखकर उसे अपने आप डिलीट करके फोन की मेमोरी को फ्री कर देता है। फोन के बैक में 8MP का कैमरा दिया गया है, जबकि फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है।