Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S20+ BTS Edition का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, रिवील हुआ डिजाइन

Galaxy S20+ BTS Edition का नया लीक सामने आया है जिसमें स्मार्टफोन के बैक पैनल और रिटेल बॉक्स की तस्वीरें सामने आई है। फोटो साभार- evleaks

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 07:59 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 08:12 AM (IST)
Samsung Galaxy S20+ BTS Edition का रिटेल बॉक्स हुआ लीक, रिवील हुआ डिजाइन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung अगले महीने अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S20+ का नया लिमिटेड BTS Edition लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इसके लिए कोरियन म्यूजिक बैंड BTS के साथ साझेदारी की है। इस लिमिटेड एडिशन को पर्पल कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। Galaxy S20+ BTS Edition का नया लीक सामने आया है, जिसमें स्मार्टफोन के बैक पैनल और रिटेल बॉक्स की तस्वीरें सामने आई है। @evleaks द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में स्मार्टफोन के बैक पैनल में Samsung के साथ-साथ कोरियन पॉप बैंड BTS का भी लोगो देखा जा सकता है। फोन का बैक पैनल पूरी तरह से पर्पल शेड में दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के साथ Samsung अपने ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Galaxy Buds+ का भी BTS वर्जन लॉन्च कर रहा है। इसके बारे में भी पिछले दिनों लीक्स सामने आई हैं। Galaxy S20+ BTS Edition की इस लीक में और जो बात सामने आई है। उसके मुताबिक, इसमें कैमरे के साथ एक हार्ट का भी सिंबल देखने को मिला है। वहीं, फोन के फ्रंट पैनल के डिजाइन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। हालांकि, लिमिटेड एडिशन के थीम्स में बदलाव देखे जा सकते हैं।

आपको बता दें कि Samsung ने अपने Galaxy S20 सीरीज को इस साल फरवरी में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च के बाद ही इसे दक्षिण कोरियाई बाजार में BTS बैंड के सदस्य किम टे ह्यूंग द्वारा इन्हें प्रमोट किया गया था। इस स्पेशल एडिशन को 9 जुलाई से कोरियाई बाजार में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस स्पेशल एडिशन के बारे में Samsung Electronics ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रोमो वीडियो टीज किया है, जिसमें इसके प्री-ऑर्डर की डिटेल्स दी गई है। इस स्पेशल एडिशन को 19 जून से लेकर 5 जुलाई के बीच प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को "Vary By Country" टैगलाइन के साथ प्रमोट किया जा रहा है। ऐसे में यह साफ नहीं है कि इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.