Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung 5G Smartphone: आधे से भी ज्यादा गिर गए इस फोन के दाम, सस्ते रेट पर मिल रहा 75 हजार वाला डिवाइस

Samsung Galaxy S20 FE 5G Hot Deal एक नया ब्रांडेड 5G Smartphone खरीदने का प्लान है तो ये आर्टिकल आपको खुश करने वाला है। Samsung Galaxy S20 FE 5G पर शानदार डील ऑफर की जा रही है। फोन 50 प्रतिशत से ज्यादा के डिस्काउंट पर मिल रहा है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 19 Jun 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy S20 FE 5G Hot Deal Bumper Discount Online Shopping Website

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर शानदार डील ऑफर की जाती हैं। ऐसी डील कई बार यूजर्स के लिए मौके पर चौके वाली डील होती है। अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये Samsung के पॉपुलर 5G Smartphone पर मिलने वाली डील आपके लिए गोल्डन चांस हो सकता है।

Samsung के किस स्मार्टफोन पर मिल रही है शानदार डील?

सैमसंग के Samsung Galaxy S20 FE 5G पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर Samsung Galaxy S20 FE 5G को आधी से भी कम कीमत पर लिस्ट किया गया है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर 57 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। स्मार्टफोन पर 50 प्रतिशत या इससे ज्यादा का डिस्काउंट बहुत कम मौकों पर देखा जाता है। ऐसे में इस डील का फायदा आप भी उठा सकते हैं।

कितने रुपये में बिक रहा Samsung Galaxy S20 FE 5G?

Samsung Galaxy S20 FE 5G के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 74999 रुपये पड़ती है। हालांकि, इसी स्मार्टफोन को अगर आप अमेजन से खरीदते हैं तो मात्र 31,999 रुपये में खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

बैंक ऑफर में कितने रुपये की कर सकते हैं बचत?

अमेजन से खरीदारी करते हैं तो सैमसंग के इस पॉपुलर स्मार्टफोन पर 5% इन्स्टेंट डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं। HSBC Cashback Card Credit Card से ट्रांजेक्शन करने पर 250 रुपये की छूट ली जा सकती है।

इसके अलावा, Samsung Galaxy S20 FE 5G को 1,529 की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद कर घर ले जा सकते हैं। फोन पर ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ अधिकतम 4000 रुपये की छूट का भी फायदा उठाया जा सकता है। हालांकि, इस ऑफर के लिए मिनिमम परचेज वैल्यू 50,000 होना जरूरी शर्त है।

Disclaimer: Samsung Galaxy S20 FE 5G पर खबर में बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑनलाइन डील्स को लेकर बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहकों को खुद की जिम्मेदारी और समझ के आधार पर ही खरीदारी की सलाह दी जाती है।