Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung के इस शानदार फोन पर Hot Deal का तुरंत उठा लें फायदा, मिल रहा 40 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट

SAMSUNG Galaxy S22 5G प्रीमियम बजट पर फोन खरीदने की प्लानिंग करने वाले यूजर्स के लिए एक काम की जानकारी लेकर आए हैं। यूजर सैमसंग गैलेक्सी का डिवाइस सस्ते में पा सकते हैं। SAMSUNG Galaxy S22 पर डील मिल रही है। (फोटो- फ्लिपकार्ट)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 30 Apr 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
SAMSUNG Galaxy S22 5G Hot Deal Online Shopping Platform, Pic Courtesy- Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन को यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जाता है। अगर आप भी सैमसंग गैलेक्सी के स्मार्टफोन को पसंद करते हैं तो ये डील आपके काम की हो सकती है। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए एक सैमसंग के डिवाइस पर होट डील ऑफर की जा रही है। ग्राहकों को फोन 10 या 20 प्रतिशत नहीं, बल्कि 40 प्रतिशत के डिस्काउंट पर ऑफर किया जा रहा है।

SAMSUNG Galaxy S22 5G पर बंपर डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी के प्रीमियम स्मार्टफोन SAMSUNG Galaxy S22 5G पर डील ऑफर की जा रही है। SAMSUNG Galaxy S22 5G का 8जीबी रैम और 128 जीबी रोम वेरिएंट 85,999 रुपये की कीमत पर ऑफर किया जाता है।

हालांकि, अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन को 50,390 रुपये में खरीदा जा सकता है। डिवाइस को तीन रंगों Bora Purple, Green, Phantom Black और Phantom White में खरीद सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S22 5G के शानदार फीचर्स

SAMSUNG Galaxy S22 5G के दूसरे फीचर्स की बात करें तो यह डिवाइस 6.1 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। पिक्चर्स क्लिक करने के लिए फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।

प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिलता है। फोन में सेल्फी क्लिक करने के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 3700 mAh की Lithium-ion बैटरी मिलती है। फोन Octa Core प्रोसेसर पर काम करता है।

बैंक ऑफर का भी उठा सकते हैं फायदा

प्रीमियम स्मार्टफोन SAMSUNG Galaxy S22 5G को खरीदने के लिए Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करते हैं तो 5 प्रतिशत का डिस्काउंट पा सकते हैं। Kotak Credit Card से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट पा सकते हैं।

डिस्क्लेमरः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील में बदलाव होता रहता है। SAMSUNG Galaxy S22 5G पर बताई गई डील खबर लिखने के दौरान की है। ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।