Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लगभग आधी कीमत पर खरीद सकते हैं Samsung का ये फोन, मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफॉर्म पर आए दिन कई ऑफर्स देता रहता है। कंपनी ने अपने बिग सेविंग डे में Samsung Galaxy S22 Plus भारी डिस्काउंट दे रही है। ये फोन आपको लगभग आधी कीमत पर मिल रहा है। आइये जानते हैं कि आप इस ऑफर का इस्तेमाल कैस कर सकेंगे।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 11:57 AM (IST)
Hero Image
Flipkart giving huge discount on Samsung Galaxy S22 plu

नई दिल्ली, टेक डेस्क । ई-कॉमर्स साइट किसी भी त्यौहारी सीजन के समय सेल लेकर आती हैं। इस बार भी फ्लिपकार्ट ने अपने कस्टमर्स के लिए कई सारे ऑफर्स और डिस्काउंट ले कर आई है। आज हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy S22 Plus स्मार्टफोन की, जो प्लेटफॉर्म पर भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

मिल रहे हैं ये ऑफर्स और डिस्काउंट

बता दें कि इस फोन की कीमत की वास्तविक कीमत 1,01,999 रुपये है, जिसे आप फ्लिपकार्ट पर 41% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके बाद इसकी कीमत 59,999 रुपये रखी गई है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स के तौर किसी भी क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

इसके साथ ही प्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के साथ आपको 5% का कैशबैक भी मिलता है। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है और आप इसे एक्सचेंज करना चाहते हैं तो कंपनी आपको 22,500 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपके फोन की स्थिति ठीक हो। अगर आप सारे ऑफर्स लगा लेते हैं तो इस फोन को केवल 37,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- पोल ने तय किया Elon Musk का भविष्य, Twitter CEO के पद से जल्द देंगे इस्तीफा, कहा - सही उम्मीदवार की तलाश जारी

Samsung Galaxy S22 Plus के स्पेसिफिकेशंस

फीचर की बात करें तो Samsung Galaxy S22 Plus में आपको 6.6-इंच फुल-एचडी + डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है जिसमें आपको वेरिएबल रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। यानी कि आपका फोन रिफ्रेश रेट को 48Hz से 120Hz के बीच समायोजित कर सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर है, जो तेज और स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 45W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट है। इस फोन में आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Samsung Galaxy S22 Plus का कैमरा

Samsung के इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का सेकेंडरी कैमरा और 10MP का एक और कैमरा है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस फोन में 10MP का सेल्फी कैमरा भी है।

यह भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट के Big Saving Days सेल में इस फोन पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर , केवल 999 रुपये में बनाएं अपना