Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इससे सस्ता नहीं मिलेगा Samsung का ये फ्लैगशिप फोन, जल्दी करें कही छूट ना जाए मौका

अगर आप नए नया प्रीमियम फोन खरीदने की तैयारी में है और आपका बजट 55 हजार के आस -पास है तो हम आपको सैमसंग के एक प्रीमियम फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। हम सैमसंग गैलेक्सी S23 की बात कर रहे हैं जिसे अमेजन पर बहुत ही कम प्राइज पर लिस्ट किया गया है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Tue, 19 Mar 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
इससे सस्ता नहीं मिलेगा Samsung का ये फ्लैगशिप फोन, यहां जानें डिटेल

 टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने कुछ समय पहले ही अपने लेटस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन S24 सीरीज को लॉन्च किया है। ये फोन अपने खास फीचर्स और स्पेक्स के कारण काफी चर्चा में रहे हैं। हालांकि कंपनी के पिछली साल लॉन्च हुई सीरीज यानी गैलेक्सी S23 भी कई शानदार फीचर्स के साथ आती है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 के सबसे खास फीचर में से एक इसका नाइट मोड कैमरा है, जो कम रोशनी में भी शानदार फोटो और वीडियो क्वालिटी देता है। आपको बता दें कि अमेजन इस फोन को बहुत ही सस्ते कीमत पर लिस्ट कर रहा है। आइये इसके ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy S23 की कीमत

  • आपको बता दें कि अमेजन ने इस फोन को केवल 51,989 रुपये में लिस्ट किया है , जबकि इस फोन को 79,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। यानी की कस्टमर्स को 25000 रुपये से अधिक डिस्काउंट मिल रहा है।
  • इसके अलावा सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन को खरीदने पर आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल सकता है।

यह भी पढ़ें - Apple अपने यूजर्स के लिए जल्द लॉन्च करेगा iPhone 16 लाइनअप, इन बदलावों के साथ नया होगा आईफोन चलाने के अंदाज

Samsung Galaxy S23 के स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले- फोन में 6.1 इंच की डायनामिक AMOLED 2x डिस्प्ले है। डिजाइन की बात करें तो इसमें आपको ग्लास और मेटल बिल्ड के साथ एक कॉम्पैक्ट और प्रीमियम इन-हैंड फील मिलता है।

प्रोसेसर- स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट दिया गया है, जिसे 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज मिलता है।

कैमरा -गैलेक्सी S23 में ट्रिपल-कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और10MP का टेलीफोटो कैमरा है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा है।

बैटरी- इस डिवाइस में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3900mAh की बैटरी है।

यह भी पढ़ें - WhatsApp Status Feature: वॉट्सऐप यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले! स्टेट्स पर शेयर कर पाएंगे 30 सेकेंड से लंबे वीडियो