Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन को 25 हजार रुपये सस्ता खरीदने का मौका, मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट

सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 5G पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन को अमेजन पर 25 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस भारत में 79990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। Amazon Great Indian Festivsal Sale पर फोन सिर्फ 55700 रुपये की कीमत में बिक रहा है।

By Subhash Gariya Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 17 Oct 2024 08:35 AM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग प्रमुख दावेदारों में से एक है। इस फेस्टिव सीजन में कंपनी ने भारतीय बाजार में जमकर स्मार्टफोन की बिक्री की है। कंपनी मिड रेंज से लेकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन खूब बिक रहे हैं। अगर आप भी सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अभी अमेजन पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। अमेजन की ऑनगोइंग Amazon Great Indian Festivsal Sale के दौरान Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन को 25 हजार रुपये सस्ता खरीदा जा सकता है।

सैमसंग ने Galaxy S24 5G को साल की शुरुआत में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित Galaxy AI फीचर मिलते हैं। सैमसंग के इस फोन को 5 साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेंगे। यह फोन क्वालकॉम के पावरफुल प्रोसेसर, एमोलेड डिस्प्ले और एंड्रॉइंड 14 के साथ आता है। जल्द ही इसके लिए एंड्रॉइड 15 का अपडेट भी रिलीज किया जाएगा।

Samsung Galaxy S24 5G ऑफर डिटेल

  • Samsung Galaxy S24 5G का बेस वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जो अमेजन पर अभी 55,700 रुपये कीमत पर लिस्ट है।
  • इसके साथ ही फेस्टिव सेल पर कुछ बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर सैमसंग के इस फोन पर 1000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है।
  • यह स्मार्टफोन भारत में 79,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। ऐसे में फिलहाल गैलेक्सी एस24 पर करीब 25 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके साथ ही सेल पर एडिशनल एक्सचेंज डिस्काउंट का भी बेनिफिट लिया जा सकता है। इसके लिए ग्राहक को अपना पुराना फोन एक्सचेंज करना होगा। इस फोन पर कंपनी 48 हजार रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर कर रही है। हालांकि, यह आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगा।

Samsung Galaxy S24 5G स्पेसिफिकेशंस

  • Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन में 6.2 इंच का Dynamic LTPO AMOLED 2X डिस्प्ले मिलता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है, जो HDR10+ सपोर्ट करता है। इसके साथ ही डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 2600nits है। सैमसंग के इस फोन डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आती है।
  • सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वालकॉम के पावरफुलर Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ बाजार में उतारा गया था। इसके साथ ही यह फोन Android 14 पर बेस्ड कंपनी के कंस्टम OneUI स्किन पर रन करता है।
  • Galaxy S24 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है, जिसके साथ 10MP टेलीफोटो और 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।
  • सैमसंग के इस फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है, जो 25W वायर्ड, 15W वायरलेस और 4.5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन को डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली हुई है। फोन ब्लैग, ग्रे, वॉयलेट और यलो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Ring भारत में 38,999 रुपये हुई लॉन्च, हेल्थ फीचर ट्रैकिंग समेत मिलते हैं कई फीचर्स