Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy S24 फैन एडिशन का लॉन्च जल्द, Galaxy Tab S10 सीरीज की भी होगी एंट्री

Samsung Galaxy S24 फैन एडिशन को आने वाले कुछ दिनों में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसे Galaxy Tab S10 सीरीज के साथ लाए जाने की खबरें चल रही हैं। फैन एडिशन में AI फीचर्स भी मिलेंगे। अब एक वीडियो के जरिये सैमसंग अनपैक्ड इवेंट की डेट का भी खुलासा हुआ है। जबकि सैमसंग ने इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Sun, 22 Sep 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
वीडियो के अनुसार लॉन्च इवेंट वियतनाम में रात 10 बजे होगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी S24 FE को आने वाले दिनों में कंपनी की गैलेक्सी टैब S10 सीरीज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फैन एडिशन फोन को गैलेक्सी S23 FE के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है। इसमें AI फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है। गैलेक्सी टैब S10 सीरीज के भी जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है।

एक्सपेक्टेड लॉन्च डेट

सामने आई रिपोर्ट से पता चलता है कि गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 26 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में सैमसंग अपने दूसरे डिवाइस के लिए भी AI फीचर्स की घोषणा करेगी। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जो इस तारीख पर मुहर लगाता है। लेकिन यह वीडियो सैमसंग ने नहीं बल्कि एक यूजर ने शेयर किया है।

वीडियो के अनुसार लॉन्च इवेंट वियतनाम में रात 10 बजे होगा। जिससे पता चलता है कि भारत में दर्शक 8:30 बजे IST पर इसे लाइव देख पाएंगे। ध्यान रखें सैमसंग ने अभी तक अपने अगले गैलेक्सी अनपैक्ड लॉन्च इवेंट की तारीख की घोषणा नहीं की है, इसलिए 26 सितंबर की तारीख पर भरोसा नहीं किया जा सकता।

इस सप्ताह की शुरुआत में सैमसंग ने भारत में अपने आगामी टैबलेट के लिए 'प्री-रिजर्वेशन' खोला है, जिससे ग्राहकों को शुरुआती एक्सेस ऑफर के बदले में टैबलेट खरीदने के लिए 1,000 रुपये का पेमेंट करने की अनुमति मिली है। यह प्रमोशन सैमसंग वेबसाइट, सैमसंग इंडिया स्मार्ट कैफे, अमेजन और फ्लिपकार्ट सहित ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिये उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी S24 FE स्पेक्स (एक्सपेक्टेड)

सैमसंग गैलेक्सी S24 FE में Exynos 2400e प्रोसेसर होगा और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7-इंच का फुल-HD+ डिस्प्ले होगा। इसमें 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 25W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,565mAh की बैटरी होने की बात कही गई है।

गैलेक्सी टैब S10+ और गैलेक्सी टैब S20 अल्ट्रा कथित तौर पर 12.3 इंच और 14.6 इंच डायनामिक एमोलेड 2X डिस्प्ले के साथ आएंगे। पहले वाले में 12MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है, जबकि अल्ट्रा मॉडल में डुअल 12MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा होने की बात कही गई है।

ये भी पढ़ें- 7 हजार रुपये से कम में मिल रहा Samsung का न्यूली लॉन्च फोन, 50MP कैमरा से है लैस