Move to Jagran APP

Samsung Galaxy S24 Launch: खरीदना चाहते हैं कि सैमसंग का फ्लैगशिप फोन, ये प्री-ऑर्डर बेनिफिट्स आएंगे आपके काम

Samsung अपने गैलेक्सी S24 को लॉन्च करने के लिए आज पूरी तरह तैयार है। ये सीरीज कंपनी की प्रीमियम फोन का समूह है। इसमे तीन स्मार्टफोन शामिल है। बता दें कि लॉन्च से पहले ही इस डिवाइस के बहुत से फीचर्स सामने आ गए है। इतना ही नहीं अब इसकी प्री-बुकिंग का ऑप्शन भी सामने आ गया है। आइये जानते हैं कि ये आपके लिए कैसे फायदेमंद हो सकता है।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Published: Wed, 17 Jan 2024 11:10 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2024 11:10 AM (IST)
Samsung Galaxy S24 Launch, यहां जानें प्री-ऑर्डर बेनिफिट्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। आज का दिन सैमसंग और उसके फैन्स के लिए बहुत खास है , क्योंकि कंपनी ने अपने कस्टमर्स के लिए अपने फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S24 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये सीरीज आज यानी 17 जनवरी को लॉन्च होने वाला है।

जैसा कि हम जानते हैं कि इस डिवाइस के लॉन्च के पहले ही इस सीरीज के बहुत से फीचर्स सामने आए हैं। इसके अलावा इस सीरीज के डिवाइस के प्री-आर्डर की जानकारी भी सामने आ गई है। आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताएंगे।

नई रिपोर्ट में जानकारी सामने आई है कि ऑस्ट्रिया में इस सीरीज को प्री-ऑर्डर करने पर कस्टमर्स को मुफ्त स्टोरेज बम्प मिलेगा। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज

  • जैसा कि हम जानते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S24 को आज यानी 17 जनवरी को लॉन्च किया जा रहा है।इस सीरीज में आपको गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24 प्लस और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा को शामिल किया गया है।
  • लॉन्च के कुछ समय पहले ही यूरोपीय मार्केट में गैलेक्सी S24 सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर बेनिफिट्स सामने आए है।

यह भी पढ़ें - Samsung के इस डिवाइस को मिल रहा है Android 14 अपडेट, मिलते हैं कई खास फीचर्स, यहां जानें पूरी डिटेल

मिलेंगे खास ऑफर्स

  • उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी प्री-ऑर्डर बेनिफिट्स सामने आ सकते हैं।आइये हम यूरोप के ऑफर्स के बारे में जानते हैं।
  • कस्टमर्स को गैलेक्सी S24 सीरीज के स्मार्टफोन की खरीद पर मुफ्त स्टोरेज बम्प मिल सकता है। यानी इसके 128GB मॉडल की खरीद पर यूजर्स को 256 GB ऑन-बोर्ड स्टोरेज मिलेगा।
  • बता दें कि यह ऑफर गैलेक्सी S24 अल्ट्रा पर भी लागू है, जिसमें अगर आप 512GB मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको ऑर्डर करते हैं, तो आपको 1TB वर्जन मिलेगा। बता दें कि केवल कुछ यूजर्स को ये मॉडल मिल सकता है।
  • इसके अलावाआपको एक्सचेंज ऑफर्स भी मिल रहा है, जिसमें पुराने स्मार्टफोन या टैबलेट के एक्सचेंज पर कस्टमर्स को 100 यूरो बोनस मिलेगा, यानी आपको लगभग 9,000 रुपये के बराबर डिस्काउंट दिया जाएगा। बता दें कि यह ऑफर केवल 30 जनवरी तक ही वैलिड रहेगा।
  • अगर सैमसंग भारतीय बाजार में इसी तरह के लॉन्च/प्री-ऑर्डर ऑफर लाएगा तो ये भारतीय में उत्साह को दोगुना कर देगा।

यह भी पढ़ें - 5,000mAh और 48MP कैमरा वाले Samsung के ये स्मार्टफोन मिल रहे हैं हजारों रुपये सस्ते, यहां जानें डिटेल्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.