Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy Unpacked 2023 Event: 26 जुलाई को शुरू होगा सैमसंग का मेगा इवेंट, ऐसे देख पाएंगे लाइवस्ट्रीम

Samsung Galaxy Unpacked 2023 Event दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज इस साल अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी 26 जुलाई को शाम 430 बजे करेगी। इसे Samsung.com और YouTube पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। जनवरी में हुए इवेंट के बाद यह इस साल का दूसरा अनपैक्ड इवेंट होगा जहां टेक दिग्गज ने गैलेक्सी एस23 सीरीज के स्मार्टफोन और गैलेक्सी बुक 3 सीरीज पेश किया था।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 21 Jul 2023 08:49 PM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy Unpacked 2023 Event set to take place July 26 in Seoul Korea How to watch livestream

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग का शोकेस इवेंट गैलेक्सी अनपैक्ड 2023, 26 जुलाई को सियोल, कोरिया में होने वाला है। यह इस साल कंपनी का दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट होगा और इस इवेंट में सैमसंग अपने फिफ्थ जेन के फोल्डेबल फोन- गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 से पर्दा उठा सकता है।

सैमसंग ने आगामी फोल्डेबल के लिए प्री-रिजर्वेशन स्वीकार करना शुरू कर दिया है। हमेशा की तरह, सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की डेट रिवील नहीं की है। आइए आपको इवेंट के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Samsung Galaxy Unpacked 2023 Event: लाइवस्ट्रीम कैसे देखें

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज इस साल अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी 26 जुलाई को शाम 4:30 बजे करेगी। इसे Samsung.com और YouTube पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। जनवरी में हुए इवेंट के बाद यह इस साल का दूसरा अनपैक्ड इवेंट होगा, जहां टेक दिग्गज ने गैलेक्सी एस23 सीरीज के स्मार्टफोन और गैलेक्सी बुक 3 सीरीज पेश किया था। सैमसंग लॉन्च इवेंट को प्रमोट करने के लिए "जॉइन द फ्लिप साइड" टैगलाइन का इस्तेमाल कर रहा है।

इवेंट में ये प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च

सैमसंग ने अभी तक अगली पीढ़ी के गैलेक्सी ज़ेड सीरीज के फोल्डेबल स्मार्टफोन के नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन वे निस्संदेह अगले इवेंट का फोकस होंगे। फोल्डेबल स्मार्टफोन में सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 शामिल होने की उम्मीद है। वेनिला गैलेक्सी टैब एस9 और गैलेक्सी टैब एस9+ के साथ गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा की लॉन्च होने की उम्मीद है।

अभी से कर सकते हैं प्री-बुक

लॉन्च इवेंट के लिए गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज और गैलेक्सी बड्स 3 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन की एक जोड़ी भी उपलब्ध हो सकती है। सैमसंग ने भारत में आगामी फ्लैगशिप हैंडसेट और अन्य प्रोडक्ट के लिए प्री-रिजर्वेशन स्वीकार करना शुरू कर दिया है। यूजर्स 1,999 रुपये के टोकन भुगतान के साथ डिवाइस को प्री-बुक कर सकते हैं।