Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy Unpacked 2023: सैमसंग दे रहा फ्री ऑनलाइन रिजर्वेशन का शानदार मौका, मिलेंगे ये स्पेशल ऑफर्स

Samsung Galaxy Unpacked 2023 Free reservation Online Know Latest Update Of Pre order Deal सैमसंग के मेगा इवेंट Samsung Galaxy Unpacked 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये डील आपके काम की होने वाली है। सैमसंग अपने ग्राहकों को इवेंट से पहले ही फ्री ऑनलाइन रिजर्वेशन का मौका दे रही है। आप भी सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस मौके का फायदा उठा सकते हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 23 Jul 2023 07:15 AM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy Unpacked 2023 Free reservation Online Know Latest Update

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ठीक तीन दिन बाद इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग का मेगा इवेंट (Samsung Galaxy Unpacked 2023) इवेंट होने जा रहा है। सैमसंग अपने यूजर्स के लिए कई नए स्मार्टफोन से लेकर टैबलेट और वॉच को पेश करने की तैयारियों में है। अगर आप भी सैमसंग के इस खास इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की होने वाली है। आप एक खास रिजर्वेशन डील का फायदा उठा पा सकते हैं।

क्या है सैमसंग का स्पेशल ऑफर?

दरअसल सैमसंग अपने ग्राहकों को फ्री ऑनलाइन रिजर्वेशन का मौका दे रही है। इस रिजर्वेशन के साथ आप सैमसंग के गैलेक्सी प्रोडक्ट को सबसे पहले खरीद सकते हैं।

कंपनी के वे ग्राहक जो प्री-ऑर्डर के लिए गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का इंतजार कर रहे हैं, वे इस मौके का इवेंट से पहले ही उठा सकते हैं।

फ्री ऑनलाइन रिजर्वेशन का क्या फायदा मिलेगा?

सैमसंग के इस ऑफर के साथ ग्राहक कंपनी के नए प्रोडक्ट्स पहले और जल्दी पा सकेंगे। इसके अलावा, एक्सेसरीज पर भी अच्छी डील पा सकेंगे। इतना ही नहीं, फ्री ऑनलाइन रिजर्वेशन करते हैं तो सैमसंग की ओर से $50 स्टोर क्रेडिट का भी फायदा मिलता है।

इन स्टोर क्रेडिट का इस्तेमाल सैमसंग एक्सेसरीज जैसे केस, कैबल, वायरलेस बड्स खरीदने में किया जा सकता है। हालांकि, इस क्रेडिट स्टोर का फायदा केवल सैमसंग एक्सेसरीज के लिए ही ले सकेंगे।

क्रेडिट स्टोर के साथ नए गैलेक्सी प्रोडक्ट्स की खरीदारी नहीं की जा सकेगी। फ्री ऑनलाइन रिजर्वेशन के लिए यूजर को सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

Samsung Galaxy Unpacked 2023 में क्या होगा खास?

दरअसल, माना जा रहा है कि सैमसंग अपने इस बड़े और खास इवेंट में सैमसंग फोल्डेबल फोन, टैबलेट वॉच लाइन्स के लिए अपग्रेड को शोकेस कर सकती है।

इसमें Galaxy Z Fold और Galaxy Z Flip की ड्यूरेबिलिटी को लेकर नया अपडेट मिल सकता है। इसके अलावा, Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 इस इवेंट की खास पेशकश माने जा रहे हैं। Samsung Galaxy Unpacked 2023 इवेंट 26 जुलाई को साउथ कोरिया के सियोल में होने जा रहा है।