Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy Unpacked: अपकमिंग Galaxy Z Flold 5 और S Pen के नए कलर ऑप्शन में एंट्री की उम्मीद, जानें डिटेल्स

Samsung Galaxy Unpacked 2023 प्रमोशनल पोस्टरों से सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 की कुछ दिलचस्प फीचर्स का पता चला है। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन को आकर्षक हल्के नीले रंग के विकल्प में पेश किया जाएगा और सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान इसके प्राइमरी डिस्प्ले पर सेंटर-होल कटआउट के साथ पेश किया जाएगा। गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में दाईं ओर एस-पेन के लिए एक अलग स्लॉट है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 23 Jul 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy Z Fold 5 is expected to have an appealing Light Blue color option

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सैमसंग के फैंस कई दिनों से गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का इन्तजआर कर रहे हैं। बता दें, Samsung Galaxy Unpacked 2023 इवेंट 26 जुलाई को शाम 430 बजे से शुरू होगा। इवेंट में ज़ेड फोल्डेबल फोन, गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज और गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज लॉन्च होने की उम्मीद है।

सैमसंग ने आगामी फोल्डेबल के लिए प्री-रिजर्वेशन स्वीकार करना शुरू कर दिया है। हमेशा की तरह, सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की डेट रिवील नहीं की है।

गैलेक्सी Z फोल्ड 5 ब्लू वेरिएंट कर सकता है एंट्री

प्रमोशनल पोस्टरों से सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 की कुछ दिलचस्प फीचर्स का पता चला है। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन को आकर्षक हल्के नीले रंग के विकल्प में पेश किया जाएगा और सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान इसके प्राइमरी डिस्प्ले पर सेंटर-होल कटआउट के साथ पेश किया जाएगा।

पीछे की तरफ, हम एक सर्कल के साइज का लंबा स्टैक्ड ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं, जो पिछले गैलेक्सी जेड फोल्ड स्मार्टफोन जैसा दिखता है। डिवाइस यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन के साथ एंट्री कर सकता है।

गैलेक्सी Z फोल्ड 5 की संभावित स्पेसिफिकेशन

Z फोल्ड 5 को पॉवरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट का अपग्रेड मिलने की अफवाह है, जो पहले गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में देखा गया था। डिवाइस में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ 7.6 इंच का फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो 6.2 इंच AMOLED कवर डिस्प्ले के साथ आएगा।

अफवाह है कि दोनों स्क्रीन 120Hz की रिफ्रेश रेट करती हैं। इसके अलावा, Z फोल्ड 5 में 4400mAh की बैटरी आने की संभावना है जो 45W फास्ट चार्जिंग और 25W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10MP टेलीफोटो कैमरा, साथ ही कवर और फोल्डेबल डिस्प्ले दोनों पर 12MP सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

एस-पेन के साथ सकता है स्मार्टफोन

गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में दाईं ओर एस-पेन के लिए एक अलग स्लॉट है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 के लिए, मार्केटिंग पोस्टर में हॉरिजॉन्टल डुअल कैमरा सेटअप, एलईडी फ्लैश, बड़ा सेकेंडरी डिस्प्ले और मेटल फ्रेम दिखाया गया था। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज इस साल अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी 26 जुलाई को शाम 4:30 बजे करेगी। इसे Samsung.com और YouTube पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।