Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple Watch को ट्रोल करना सैमसंग को पड़ा भारी, यूजर ने कर दी फजीहत

किसी भी बड़े इवेंट के मौके पर सैमसंग एपल की खिंचाई करने का मौका छोड़ना नहीं चाहता। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। सैमसंग ने एपल वॉच के डिजाइन को लेकर कंपनी को निशाने पर लेने की कोशिश की। लेकिन उसकी ये कोशिश उस पर ही उल्टी पड़ गई। एक एक्स यूजर ने सैमसंग को करारा जवाब दिया है।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 10 Sep 2024 09:23 PM (IST)
Hero Image
सैमसंग को एपल की खिंचाई करना भारी पड़ गया।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल ने अपनी iPhone 16 सीरीज को एपल इंटेलिजेंस के साथ ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। आईफोन 15 AI के बिना अधूरी थी, लेकिन अब कंपनी ने इस कमी को पूरा कर दिया है। एपल को AI फीचर्स लाने वक्त तो लगा लेकिन, अब वह इस मामले में भी सैमसंग और गूगल को टक्कर दे पाएगी। एपल लॉन्च इवेंट के बाद एक एक्स पोस्ट जमकर चर्चा में है। जिसमें सैमसंग को एपल की खिंचाई करना भारी पड़ गया। उसने एपल को निशाने पर तो लेना चाहा, लेकिन बात बन नहीं पाई।

एपल की खिंचाई करना सैमसंग को पड़ा भारी

किसी भी बड़े इवेंट के मौके पर सैमसंग एपल की खिंचाई करने का मौका छोड़ना नहीं चाहता। इस बार भी ऐसा ही हुआ। सैमसंग ने एपल वॉच के डिजाइन को लेकर कंपनी को निशाने पर लेने की कोशिश की। लेकिन, उसकी ये कोशिश उस पर ही उल्टी पड़ गई। दरअसल एक यूजर ने एपल वॉच सीरीज 10 की इमेज शेयर की। जिसके साथ उसने लिखा कि ''ओह वही पुराना डिजाइन'' इस पर सैमसंग यूएस का रिप्लाई आया।

सैमसंग ने यूजर को रिप्लाई देते हुए लिखा कि ''ये आपने कहा हमने नहीं'' यहां तक बात सब सही थी। लेकिन इस पर उस यूजर ने रिप्लाई दिया और कहा हां आपके फोन्स की तरह। यानी इस यूजर ने सैमसंग को अपने एक जैसे डिजाइन को लेकर निशाने पर ले लिया।

Uh, that's the same. pic.twitter.com/tHQ8mGxvV7— Quinn Nelson (@SnazzyLabs) September 9, 2024

क्यों होती है ट्रोलिंग

ऐसा पहली बार नहीं है जब सैमसंग ने एपल को निशाने पर लेने की कोशिश की हो। सैमसंग अक्सर एपल को फोल्डेबल फोन न होने की वजह से ट्रोल करता रहता है। सैमसंग के फोल्डेबल सेगमेंट में कई दमदार फोन हैं। लेकिन इस मामले में एपल अभी पीछे है। 

एपल ने लॉन्च की iPhone 16 Series

एपल ने iPhone 16 सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max लॉन्च किए हैं। एपल वॉच सीरीज 10, एपल वॉच अल्ट्रा और एपल वॉच अल्ट्रा 2 भी इवेंट में लॉन्च हुई है। साथ में नए एयरपॉड्स को भी लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें- iPhone 16 Pro vs iPhone 15 Pro: नए आईफोन में क्या बदला, किसे खरीदना ज्यादा फायदेमंद; फुल कंपेरिजन