Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोटेटिंग बेजल और सैफायर लेंस प्रोटेक्शन के साथ जल्द लॉन्च होगी Samsung Galaxy Watch 6, जानें कीमत और खासियत

Samsung Galaxy Watch 6 रिपोर्ट की माने तो गैलेक्सी वॉच 6 40 मिमी और 44 मिमी केस आकार में उपलब्ध होगी। इस बीच वॉच 6 क्लासिक मॉडल 43 मिमी और 47 मिमी आकार में आ सकता है। गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक में रोटेटिंग बेजल देखने को मिल सकते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sat, 17 Jun 2023 07:26 PM (IST)
Hero Image
Samsung is expected to announce the Galaxy Watch 6 Pro and Galaxy Watch 6 Next Month

नई दिल्ली, टेक डेस्क। रिपोर्ट की माने तो सैमसंग अगले महीने सियोल, कोरिया में अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के साथ गैलेक्सी वॉच 6 प्रो और गैलेक्सी वॉच 6 की घोषणा करेगी। गैलेक्सी वॉच 6 और वॉच 6 क्लासिक के स्पेक्स ऑनलाइन सामने आए हैं जिनमें कई रंग विकल्प दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट की माने तो गैलेक्सी वॉच 6 40 मिमी और 44 मिमी केस आकार में उपलब्ध होगी। इस बीच, वॉच 6 क्लासिक मॉडल 43 मिमी और 47 मिमी आकार में आ सकता है। आइए आपको स्मार्टवॉच के बारे में और डिटेल से बताते हैं।

Galaxy Watch 6 और Watch 6 Classic के कलर ऑप्शन

Galaxy Watch 6 और Watch 6 Classic के कुछ इमेज ऑनलाइन सामने आए हैं। इमेज के मुताबिक गैलेक्सी वॉच 6 के लिए सिल्वर, ब्लैक और क्रीम रंग में लॉन्च होगी। गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक, इसके अलावा, केवल दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और सिल्वर में देखा जा सकता है। गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक को गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक के समान दिखने वाले रोटेटिंग बेजल देखने को मिल सकते हैं।

Galaxy Watch 6 और Watch 6 Classic की खासियत

कहा जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी वॉच 6 में 40 मिमी और 44 मिमी केस आकार वाले दो वर्जन हैं। इस बीच, गैलेक्सी वॉच 6 क्लासिक को 43 मिमी और 47 मिमी आकार में पेश हो सकती है। वे वाई-फाई और एलटीई विकल्पों में उपलब्ध हो सकते हैं।

सैमसंग को गैलेक्सी वॉच 6 लाइनअप में अपने इन-हाउस Exynos W930 चिप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। खरोंच से के लिए नए मॉडलों के डिस्प्ले में नीलम ग्लास कवरिंग हो सकती है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 5ATM जल प्रतिरोध रेटिंग है।

इवेंट में पेश हो सकते हैं ये प्रोडक्ट

सैमसंग को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान जुलाई के अंत में गैलेक्सी वॉच 6 लाइनअप पेश कर सकता है। सियोल में होने वाले इस इवेंट में गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 को भी पेश किया जाएगा। गैलेक्सी टैब एस9 के भी इवेंट के दौरान अनाउंस होने की उम्मीद है।