Move to Jagran APP

अपकमिंग Galaxy S25 स्मार्टफोन को लेकर क्या है Samsung की प्लानिंग, कितना अपग्रेड होगा कैमरा और बैटरी

Samsung Galaxy S25 सीरीज के लॉन्च की तैयारी जोर-शोर पर चल रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स में ज्यादा बदलाव करने के मोड में नहीं है। Galaxy S25 में पिछले मॉडल की तरह 50MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में 4000mAh की बैटरी दी जाएगी।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Published: Thu, 20 Jun 2024 10:30 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 10:30 PM (IST)
Samsung Galaxy S25 में दिया जा सकता है 50MP कैमरा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग इन दिनों अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज की तैयारियों में व्यस्त है। कंपनी के अपकमिंग Samsung Galaxy S25 series को लेकर कई तरह की जानकारी सामने आ चुकी है। अब सैमसंग के के अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के स्टेंडर्ड मॉडल Samsung Galaxy Sमे25 के कैमरा और बैटरी को लेकर कुछ डिटेल्स सामने आई हैं।

Samsung Galaxy S25 - कैमरा

रिपोर्ट्स की माने तो अपकमिंग Galaxy S25 स्मार्टफोन में कंपनी ज्यादा मेजर अपडेट देने के लिए तैयार नहीं है। इसके ज्यादातर फीचर्स Galaxy S24 की तरह ही होंगे। कैमरा की बात करें तो Galaxy S25 में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा, जो Galaxy S24 मॉडल में दिया गया था। हालांकि, फिलहाल कैमरा सेंसर के साथ को लेकर कुछ भी जानकारी नहीं है।

इसके साथ ही Galaxy S25 और Galaxy S25 Plus स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो बताया जा रहा है कि यह भी पिछले मॉडल की तरह 12MP का सेंसर होगा। प्राइमरी और फ्रंट कैमरा की तरह सैमसंग के फोन में दिए जाने वाला टेलीफोटो लेंस और अल्ट्रा वाइड सेंसर भी पिछले मॉडल जैसा ही दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: क्‍या लौट रहा है फीचर फोन का दौर? आखिर क्‍यों स्‍मार्टफोन से हो रहा लोगों का मोहभंग?

Samsung Galaxy S25 - बैटरी

बैटरी की बात करें तो अपकमिंग Galaxy S25 स्मार्टफोन में भी 4000mAh की बैटरी दी जाएगी। इससे पहले Galaxy S24 में भी इतनी ही क्षमता की बैटरी दी गई थी। इन रिपोर्ट्स पर भरोसा करें तो बैटरी और कैमरा के मामले में सैमसंग अपने अपकमिंग डिवाइस में ज्यादा बदलाव नहीं करने वाली है।

इसके साथ ही कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग अपने अपकमिंग फ्लैगशिप Galaxy S25 Ultra स्मार्टफोन के कैमरा में मेजर अपग्रेड कर सकती है। अब यह तो फोन लॉन्च होने पर ही पता चलेगा कि सैमसंग अपने स्मार्टफोन को कितना अपग्रेड करती है।

यह भी पढ़ें: Apple Intelligence का आप भी कर रहे हैं इंतजार, क्या पुराने iPhone और Mac यूजर्स को मिलेगा सपोर्ट?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.