Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung ने रिलीज किया एंड्रॉइड 14 बेस्ड OneUI 6.0, इन स्मार्टफोन को मिला लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट

Samsung Rolls One UI 6.0 Update सैमसंग अपने यूजर्स के लिए लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट की बीटा टेस्टिंग कर रहा है। इसी कड़ी में कंपनी ने यूजर्स के लिए 6वां बीटा वर्जन रोलआउट कर दिया है। मालूम हो कि सैमसंग का लेटेस्ट अपडेट UI 6 एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड है।सैमसंग का नया अपडेट Galaxy S23 series के लिए पेश हुआ है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 08:16 AM (IST)
Hero Image
Samsung के इन स्मार्टफोन को मिला नया लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग अपने यूजर्स के लिए लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट की बीटा टेस्टिंग कर रहा है। इसी कड़ी में कंपनी ने यूजर्स के लिए 6वां बीटा वर्जन रोलआउट कर दिया है। सैमसंग का नया अपडेट Galaxy S23 series के लिए पेश हुआ है। मालूम हो कि सैमसंग का लेटेस्ट अपडेट UI 6 एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड है।

कौन-से सैमसंग फोन में मिला नया अपडेट

दरअसल, सैमसंग का नया सॉफ्टवेयर अपडेट फिलहाल Galaxy S23, Galaxy S23+ औऱ Galaxy S23 Ultra के लिए पेश किया गया है। कंपनी का नया सॉफ्टवेयर अपडेट 900MB का है।

सैमसंग का नया सॉफ्टवेयर अपडेट भारतीय यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है। सैमसंग के भारतीय यूजर्स नए अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं।

कब रिलीज होगा स्टेबल वर्जन

दरअसल, बीटा अपडेट के बाद यह माना जा रहा है कि कंपनी एंड्रॉइड 14 बेस्ड अपडेट का स्टेबल वर्जन भी बहुत जल्द पेश करने की तैयारियों में है। Galaxy S23 series के बहुत जल्द कंपनी नया एलान कर सकती है।

UI 6.0 में क्या मिला इस बार खास

UI 6.0 अपडेट के साथ सैमसंग ने कई फीचर्स को पेश किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लेटेस्ट बीटा अपडेट के साथ कंपनी ने रिडिजाइन्ड नोटिफिकेशन सेंटर, बेहतर प्राइवेसी सेटिंग और एक अपडेट किए हुए यूजर इंटरफेस को पेश किया है।

  • यूजर्स को नए अपडेट के साथ फोटो और वीडियो एडिटिंग की बेहतर सुविधा देखने को मिलेगी।
  • नए अपडेट के साथ यूजर के लिए एक नए क्विक पैनल की सुविधा पेश की गई है।
  • Gallery app के साथ अब कुछ एआई फीचर्स जैसे फोटो रिमास्टर और ऑब्जेक्ट इरेजर जैसे टूल देखने को मिलेंगे।
  • यूजर को नए अपडेट के साथ Samsung Studio multi-layer video editor की सुविधा पेश की गई है। यूजर वीडियो एडिटर की मदद से वीडियो टाइमलाइन में टेक्स्ट, स्टीकर्स और और म्यूजिक जोड़ सकेंगे।