Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung Galaxy 24 Series स्मार्टफोन का कैमरा AI के साथ क्लिक करेगा शानदार पिक्चर्स, कंपनी ने खुद दिखाई खास ट्रिक

Samsung Galaxy S24 सीरीज को जल्द ही लॉन्च किया जाना है। इस सीरीज में 3 फोन शामिल किए गए है। इस सीरीज में आपको बहुत से खास फीचर्स दिए जाएंगे। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए सैमसंग ने अपने कस्टमर्स के लिए इस सीरीज के कैमरा फीचर्स को शोकेस किया है और Zoom with Galaxy AI वीडियो को दिखाया है। आइये इशके बारे में जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Tue, 09 Jan 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy 24 Series में मिलेगा Ai फीचर्स, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज जल्द ही लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस सीरीज में आफको आपको तीन स्मार्टफोन शामिल किए जाएंगे। बता दें कि कंपनी ने इस सीरीज के कैमरे को बेहतर बनाया है और हाल ही में इसके Ai कैमरा फीचर्स की जानकारी दी है।

Samsung ने अपनी पिछली सीरीज के अल्ट्रा मॉडल को 100x जूम मैग्निफिकेशंन के साथ पेश किया गया था, जो इसके प्रतिद्वदी सभी ब्रांड को प्रभावित किया था। अब कंपनी इनोवेशन को और बेहतर बना रही है और अपनी नई सीरीज में पेश कर रही है। जैसा कि हम जानते हैं कि सैमसंग आगामी लाइनअप को इस टैगलाइन ‘जूम विद गैलेक्सी एआई’ के साथ टीज किया जा रहा है।

वीडियो में टीज किया कैमरा फीचर

  • कंपनी ने एक टीजर वीडियो से पता चलता है कि गैलेक्सी S24 सीरीज में लंबी दूरी के शॉट्स लिए गए है। उम्मीद है कि गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के ISOCELL HP2 200-मेगापिक्सेल सेंसर में एंडवास AI कैमरा फीचर्स मिल सकते हैं।
  • कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर तीन ऐसे वीडियो डाले है, जो इस सीरीज की कैमरा क्वालिटी की जानकारी देते हैं।
  • जहां पहले पहले वीडियो में एक कैमरा लेंस से जूम करने दूर एयर बलून में बैठे लोगों को दिखाया गया है। यह ISOCELL Zoom Anyplace फीचर हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Motorola G34 5G: अल्ट्रा प्रीमियम डिजाइन वाला सस्ता 5G फोन आज होगा लॉन्च, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी से होगा लैस

गैलेक्सी S24 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस

  • लॉन्च से पहले ही इस सीरीज के बारे में बहुत सी जानकारी ऑनलाइन सामने आई है। फ्लैगशिप गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में AI-आधारित ऑब्जेक्ट-अवेयर इंजन के साथ 200MP ISOCELL HP2 सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा यूनिट होने की बात कही जा रही है।
  • इस कैमरा सेटअप में 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर, 10x ऑप्टिकल क्वालिटी वाला 50MP सेंसर और 10x टेलीफोटो लेंस के साथ 10MP सेंसर शामिल हो सकता है।
  • कंपनी आगामी हैंडसेट में 24MP डिफॉल्ट कैमरा रिजॉल्यूशन ऑफर कर सकती है। गैलेक्सी S24 अल्ट्रा 8K में शूटिंग के दौरान 5x जूम और सिंगल टेक में 10x जूम को सपोर्ट करेगा।
  • सैमसंग गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24+ और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा स्मार्टफोन के 17 जनवरी को कंपनी के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है।
  • गैलेक्सी S24 सीरीज में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर और गैलेक्सी S24 और गैलेक्सी S24+ को Exynos 2400 चिप शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- CES 2024 इवेंट में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं ये गैजेट्स, iPhone यूजर्स के लिए आएगा ऑटो ट्रेकिंग स्टैंड, जानें डिटेल