Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जल्द लॉन्च होंगे Samsung Galaxy A Series के दो स्मार्टफोन, कीमत 10000 रुपये से कम

खबर आ रही है कि Samsung अगले हफ्ते अपनी गैलेक्सी A सीरीज के तहत दो नए किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस सीरीज में Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy A04e शामिल होंगे जिनकी कीमत 10 हजार से कम होगी।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Wed, 14 Dec 2022 06:16 PM (IST)
Hero Image
Two Smartphones of Samsung galaxy A series to launch in India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung की A सीरीज बजट स्मार्टफोन्स लाने के लिए जानी जाती है। इस सीरीज के सभी फोन काफी लोकप्रिय हुए है। अभी खबर आ रही है कि सैमसंग आने वाले हफ्ते में 10,000 रुपये से कम कीमत वाले गैलेक्सी A सीरीज के दो किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है।

मिलेंगे ये फीचर्स

समाचार एजेंसी IANS की रिपोर्ट के अनुसार ये दो स्मार्टफोन - Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy A04e होंगे, जिनमें रैम प्लस फीचर होगा, जो 8 जीबी रैम तक सपोर्ट करेगा। रैम प्लस यूजर्स को उनके उपयोग के अनुसार उनके फोन में वर्चुअल रैम स्टोरेज जोड़ने देता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि ऐप्स अच्छी तरह से काम करें और मल्टीटास्किंग में कोई समस्या ना आएं।

बता दें कि इन स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है, जो इसे पूरा दिन इस्तेमाल करने के लिए तैयार रखेंगी। गैलेक्सी A सीरीज भारत में सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन सीरीज़ में से एक है क्योंकि यह युवा कंज्युमर्स के लिए किफायती मूल्य पर उपयोगी और इनोवेटिव फीचर पेश करती है।

यह भी पढ़ें- Android डिवाइस पर भी कर सकते हैं Apple इयरबड्स का इस्तेमाल, जानें क्या है तरीका

हाल ही में लॉन्च हुआ था ये स्मार्टफोन

बता दें कि अक्टूबर में सैमसंग ने भारतीय कंज्युमर्स के लिए गैलेक्सी A04s को पेश किया था। इस फोन में 6.5-इंच HD+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है, जो सुपर स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में 5000mAh की बैटरी, 64GB इनबिल्ट स्टोरेज जैसे फीचर्स मिलते हैं।सूत्रों के मुताबिक, सैमसंग अगले कुछ हफ्तों में कई नए लॉन्च कर सकता है।

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोबाइल बिजनेस, राजू पुल्लन ने पहले एक बयान में कहा था कि सैमसंग में हम गैलेक्सी अनुभव के साथ खुलेपन में विश्वास करते हैं, जो अनंत संभावनाओं को शक्ति देता है। उन्होंने यह भी कहा था कि गैलेक्सी A सीरीज़ एक किफायती प्राइज पॉइंट पर फ्लैगशिप को सुलभ बनाकर उस विश्वास का प्रतीक बना है।

यह भी पढ़ें- Geminid Meteor Shower: 14-15 दिसंबर को होगी उल्काओं की बारिश, जानें कैसे देख सकते हैं ये खूबसूरत नजारा