Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung नए साल में लॉन्च करेगा ये सस्ता स्मार्टफोन, जानिए नाम, फीचर्स और कीमत

अगर आप कम कीमत में नया स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं तो हम आपको बता दें कि सैमसंग नए साल में अपना एक नया स्मार्टफोन ला रहा है। अच्छी बात यह है कि यह कीमत में भी सस्ता होगा। जानिए कौन सा फोन है ये।

By Kritarth SardanaEdited By: Kritarth SardanaUpdated: Fri, 30 Dec 2022 03:33 PM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy F23 photo credit- Samsung India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung नए साल 2023 में कई नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के पता चला है अब फ्लिपकार्ट के जरिये कंपनी ने एक और नए स्मार्टफोन को भारत में पेश करने की सूचना दे दी है। कंपनी इस फोन को नए साल के पहले हफ्ते में पेश कर सकती है।

कौन सा फोन होगा लॉन्च

दक्षिण कोरियाई कंपनी अब भारत में Samsung Galaxy F04 को लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस फोन को अपने एक एंट्री लेवेल स्मार्टफोन के रूप में पेश कर सकती है। जिस कारण इस फोन की कीमत 10,000 रुपये से भी कम हो सकती है।   

सैमसंग की F सीरीज के सभी स्मार्टफोन बिक्री के लिए flipkart पर ही उपलब्ध रहते हैं।

गौरतलब है कंपनी पहले ही भारत में Samsung Galaxy A04 और Galaxy M04 जैसे स्मार्टफोन पेश कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के जरिये फोन के लॉन्च से पहले ही कुछ फीचर्स भी लीक हो चुके हैं।

Samsung Galaxy F04 के संभावित फीचर्स

सैमसंग के इस फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल सकता है। कंपनी इसमें 60 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकती है। इस फोन में मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर मिल सकता है। कंपनी इस फोन में 3 GB की रैम और 32 GB की इंटरनल स्टोरेज दे सकती है।

अब कैमरा की बात करें तो इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 13 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का दूसरा डेप्थ कैमरा लगा हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा लगा मिल सकता है।

फोन के अन्य फीचर्स की बाते करें तो इसमें 5,000 mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके लिए 10 W की चार्जिंग का फीचर भी साथ में मिल सकता है।

Samsung S23 सीरीज भी करेगी लॉन्च

नए साल में सैमसंग अपनी फ्लैगशिप Galaxy S23 सीरीज भी जल्द लॉन्च करेगी। कंपनी इस सीरीज से Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra जैसे 3 तीन मॉडल पेश कर सकती है। फोन के प्रोसेसर की जानकारी पहले ही आधिकारिक रूप से सामने आ चुकी है। सैमसंग अपने इन तीनों स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर देगा।  

यह भी पढ़ें- iPhone लेने का सपना इस साल होगा पूरा, मिल रहा है 20,000 रुपये से भी कम कीमत में, जानिए कहाँ और कैसे