Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खत्म होने जा रहा इंतजार! Samsung कल लॉन्च करेगा Galaxy A55 और A35 स्मार्टफोन

सैमसंग कल यानी 11 मार्च 2024 को अपने भारतीय ग्राहकों के लिए दो नए फोन लॉन्च करने जा रहा है। जी हां हम यहां Galaxy A55 और A35 स्मार्टफोन की ही बात कर रहे हैं। सैमसंग इंडिया ने दोनों फोन को लेकर एक नया टीजर जारी किया है। दरअसल कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 10 Mar 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
खत्म होने जा रहा इंतजार, Samsung कल लॉन्च करेगा दो नए Galaxy A55 और A35 स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग कल यानी 11 मार्च, 2024 को अपने भारतीय ग्राहकों के लिए दो नए फोन लॉन्च करने जा रहा है। जी हां, हम यहां Galaxy A55 और A35 स्मार्टफोन की ही बात कर रहे हैं।

सैमसंग इंडिया ने दोनों फोन को लेकर एक नया टीजर जारी किया है। दरअसल, कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

कल हो रही दो नए फोन की एंट्री

सैमसंग इंडिया ने Galaxy A55 और A35 स्मार्टफोन की मार्केट में एंट्री को लेकर टीजर वीडियो शेयर किया है। कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग डेट और टाइमिंग कन्फर्म की है।

Notify me: https://t.co/mqe16mywYJ. #GalaxyA55 5G #GalaxyA35 5G #AwesomeIsForEveryone #AwesomeGalaxyA #GalaxyASeries #Samsung pic.twitter.com/8xTEHyif1J— Samsung India (@SamsungIndia) March 10, 2024

इस टीजर वीडियो में कंपनी ने जानकारी दी है कि ठीक एक दिन बाद यानी कल दो नए फोन Galaxy A55 और A35 लाए जा रहे हैं। इन दोनों ही फोन को कंपनी दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर लॉन्च करेगी।

कहां चेक किए जा सकेंगे नए फोन

सैमसंग के इन दोनों फोन को लेकर लेटेस्ट अपडेट कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Samsung.com पर चेक की जा सकेगी।

इन नए फोन को लेकर सबसे पहले जानकारी पाने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर गैक्सी ए सीरीज के नीचे बने Notify Me बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

बता दें, नए स्मार्टफोन को लेकर अभी पहली इमेज धुंधली है, हालांकि, इस ब्लर इमेज में भी देखा जा सकता है कि नए फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Android 15 के साथ बदल जाएगा Smartphone चलाने का अंदाज, इन फीचर्स के साथ तगड़े होंगे आपकी प्राइवेसी-सिक्योरिटी के इंतजाम