Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

iPhone 16 Series से पहले कल लॉन्च होंगे ये दो धांसू Smartphone, फटाफट चेक करें नाम

स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले बहुत से यूजर्स को कल की तारीख नए आईफोन को लेकर रट गई है। लेकिन कल केवल आईफोन लॉन्च नहीं हो रहा है। आईफोन के अलावा कल मोटोरोला फ्लिप फोन और रियलमी नारजो फोन लॉन्च हो रहे हैं। ये दोनों ही फोन आईफोन लॉन्च होने से पहले ही लॉन्च हो जाएंगे। कल ग्राहकों के लिए तीन टॉप ब्रांड के नए स्मार्टफोन मार्केट में उतारे जाएंगे।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 08 Sep 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
कल iPhone 16 Series से पहले लॉन्च होंगे इन दो टॉप ब्रांड के तगड़े स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। कल 9 सितंबर की तारीख एपल इट्स ग्लोटाइम इवेंट (Apple Its Glowtime Event 2024) को लेकर खास है। स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले बहुत से यूजर्स को कल की तारीख नए आईफोन को लेकर रट गई है। लेकिन कल केवल आईफोन लॉन्च नहीं हो रहा है। आईफोन के अलावा, कल मोटोरोला फ्लिप फोन और रियलमी नारजो फोन लॉन्च हो रहे हैं। ये दोनों ही फोन आईफोन लॉन्च होने से पहले ही लॉन्च हो जाएंगे। इसका मतलब यह हुआ कि कल भारतीय ग्राहकों के लिए तीन टॉप ब्रांड के नए स्मार्टफोन मार्केट में उतारे जाएंगे।

नया आईफोन कब होगा लॉन्च

नए आईफोन के लिए इवेंट कल रात साढ़े 10 बजे लाइव होगा। इसका मतलब यह है कि नया आईफोन 11 बजे के बाद ही लॉन्च किया जाएगा। iPhone 16 Series की कीमत और स्पेक्स को लेकर ऑफिशियल जानकारियां भी तभी सामने आएंगी।

कब लॉन्च होगा मोटोरोला फ्लिप फोन

कल मोटोराला अपने ग्राहकों के लिए Motorola Razr 50 फोल्डेबल फोन ला रहा है। इस फोन को कंपनी चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। फोन सेगमेंट के लार्जेस्ट 3.6 इंच एक्सटर्नल डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। मोटोरोला फोन कल दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। फोन की कीमत और सेल डिटेल्स लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट पर चेक की जा सकेंगी।

ये भी पढ़ेंः मोटोरोला ला रहा बड़े डिस्प्ले वाला फ्लिप फोन, Motorola Razr 50 भारत में 9 सितंबर को होगा लॉन्च

कब लॉन्च होगा रियलमी नारजो फोन

कल आईफोन और मोटोरोला फ्लिप फोन के अलावा Realme Narzo 70 Turbo 5G फोन लॉन्च होगा। रियलमी का यह फोन कल दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। फोन को कंपनी सेगमेंट के फास्टेस्ट चिपसेट MediaTek Dimensity 7300 Enery 5G के साथ ला रही है। फोन मोटर स्पोर्ट्स इन्पायर्ड डिजाइन के साथ एंट्री लेगा। इस फोन को लॉन्च के बाद रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर चेक किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ेंः Realme Narzo Turbo 5G भारत में 9 सितंबर को होगा लॉन्च, सेगमेंट के सबसे फास्ट चिपसेट के साथ आएगा फोन