Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LG स्मार्ट टीवी यूजर्स फ्री में ले सकते हैं Apple TV Plus का सब्सक्रिप्शन, बस करना होगा ये काम

Apple TV Plus Subscription Free अगर आपके पास एलजी टीवी है तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर केवल चुनिंदा एलजी स्मार्ट टीवी मॉडल पर उपलब्ध है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है । यूजर्स 31 अगस्त से 12 नवंबर तक एपल टीवी ऐप के भीतर फ्री टेस्टिंग के लिए आवेदन कर सकते हैं ।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 03 Sep 2023 05:04 PM (IST)
Hero Image
दक्षिण कोरिया स्थित टीवी निर्माता तीन महीने की Apple TV+ सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रही है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आपके पास एलजी का स्मार्ट टीवी है तो आपके लिए अच्छी खबर है। दक्षिण कोरिया स्थित टीवी निर्माता तीन महीने की Apple TV+ सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रही है। यह ऑफर केवल चुनिंदा एलजी स्मार्ट टीवी मॉडल पर उपलब्ध है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। अगर आपके पास एलजी टीवी है तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

LG स्मार्ट टीवी का Apple TV+ ऑफर

आपको बता दें कि यह ऑफर भारत सहित कई देखों में लागू है। यूजर्स को 4K और 8K LG स्मार्ट टीवी (2018 मॉडल और बाद के) के मालिकों को 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यूजर्स 31 अगस्त से 12 नवंबर तक एपल टीवी ऐप के भीतर फ्री टेस्टिंग के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह ऑफर प्रति टीवी और एपल आईडी पर एक ऑफर तक सीमित है। फ्री ट्रायल के बाद आपको पैसे देने होंगे। फ्री ट्रायल के लिए आपको एपल आईडी की जरूरत होगी।

ऐसे उठायें ऑफर का फायदा

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को अपने एलजी स्मार्ट टीवी पर एपल टीवी ऐप इन्स्टॉल करना होगा और खोलना होगा। अब, यूजर्स को अपनी एपल आईडी के साथ ऐप में साइन इन करना होगा। यह ऑफर यूजर्स द्वारा एपल टीवी ऐप में साइन इन करने के बाद उपलब्ध होगा

Apple TV को जल्द मिलेगा ESPN सपोर्ट

Apple का लक्ष्य लाइव स्पोर्ट्स कंटेंट के साथ अपनी Apple TV+ सेवा के लिए ग्राहकों की संख्या बढ़ाना है। कंपनी ने एमएलएस स्ट्रीमिंग के लिए 10 साल के समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं और कथित तौर पर एक रणनीतिक समझौते पर हस्ताक्षर करने या डिज्नी के स्वामित्व वाले ईएसपीएन का अधिग्रहण करने की योजना बना रही है। अफवाहें बताती हैं कि ईएसपीएन की खरीद से एप्पल को 50 अरब डॉलर से अधिक का नुकसान होने की उम्मीद है। हालांकि , यह डील 2025 से पहले होने की संभावना नहीं है।