Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tech Weekly Roundup: JioBharat B1 4G फोन की लॉन्चिंग से लेकर Oppo Find N3 Flip तक, पढ़ें टेक की बड़ी खबरें

Tech Weekly Roundup बीते हफ्ते Oppo ने Find N3 Flip लॉन्च किया। इसके अलावा Jio ने अपना नया सस्ता फोन JioBharat B1 4G लॉन्च किया। बीते हफ्ते कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नया अपडेट मिला। Samsung और Honor जैसी कंपनियों ने ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन लॉन्च किए। अगर टेक की बड़ी खबरें मिस कर गए हैं तो इस आर्टिकल में बीते हफ्ते की टॉप खबरों को पढ़ सकते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 15 Oct 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
इस आर्टिकल में बीते हफ्ते की टॉप खबरों को पढ़ सकते हैं।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बीते हफ्ते Oppo ने Find N3 Flip लॉन्च किया। इसके अलावा Jio ने अपना नया सस्ता फोन JioBharat B1 4G लॉन्च किया। बीते हफ्ते कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नया अपडेट मिला। Samsung और Honor जैसी कंपनियों ने ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन लॉन्च किए। अगर टेक की बड़ी खबरें मिस कर गए हैं तो इस आर्टिकल में बीते हफ्ते की टॉप खबरों को पढ़ सकते हैं।

लॉन्च हुए Samsung Galaxy Tab A9 और Galaxy Tab A9+

सैमसंग ने अपने भारतीय यूजर्स के लिए दो नए टैबलेट Samsung Galaxy Tab A9 और Galaxy Tab A9+लॉन्च किए है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर सैमसंग के दोनों ही टैबलेट को खरीदारी के लिए चेक किया जा सकता है। अमेजन पर दोनों ही टैबलेट की कीमत 21 हजार से कम रखी गई है।

Honor Play 50 Plus हुआ लॉन्च

Honor ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए Honor Play 50 Plus पेश किया है। इस फोन को कंपनी ने 6000mAh बैटरी के साथ पेश किया है। फोन को कंपनी ने 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया है। फोन को दो वेरिएंट में लाया गया है। Honor Play 50 Plus स्मार्टफोन को 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। फोन 35W चार्जिंग सपोर्ट फीचर के साथ आता है।

12GB रैम के साथ भारत में लॉन्च हुआ Oppo Find N3 Flip

ओप्पो ने भारत में अपनी दूसरी पीढ़ी का क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन यानी Oppo Find N3 Flip को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने इस डिवाइस में कई अपग्रेड दिए है। इसमें एक नया चिपसेट और कैमरे अपग्रेड शामिल हैं। बता दें कि इस डिवाइस में आपको 12GB रैम और 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। कलर ऑप्शन की बात करें तो इस हैंडसेट को क्रीम गोल्ड, मिस्टी पिंक, स्लीक ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है।

50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Honor Magic VS2 फोल्डेबल फोन

ऑनर ने अपने कस्टमर्स के लिए नया फोल्डेबल फोन यानी Honor Magic VS2 को लॉन्च किया है। बता दें कि इस डिवाइस को चीन में पेश किया गया है। Honor Magic VS2 कंपनी के पिछले फोल्डेबल फोन Honor Magic VS का सक्सेसर है। इस डिवाइस की कीमत लगभग 80000 रुपये हो सकती है। इस डिवाइस में आपको 50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलती है।

1299 रुपये में लॉन्च हुआ JioBharat B1 4G फोन

जियो ने अब चुपचाप देश में Jioभारत B1 सीरीज लॉन्च कर दी है। नई सीरीज में कंपनी ने पहला फोन Jio Bharat B1 नाम से लॉन्च किया है। 4जी फोन कीमत के साथ जियो वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। Jio भारत B1 के अंदर 2000mAh की बैटरी है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने एक्सक्लूसिव JioBahart डेटा प्लान का भी खुलासा किया है।

OTT कंपनी Netflix जल्द खोलेगी अपना फिजिकल स्टोर

नेटफ्लिक्स फिजिकल स्टोर खोलने की योजना बना रहा है जहां इसके शो और फिल्मों के प्रशंसक एक साथ आकर अपने पसंदीदा शो के आधार पर गेम खेल सकते हैं, थीम वाला खाना खा सकते हैं और सामान और कपड़ों की खरीदारी कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि नेटफ्लिक्स हाउस में घूमने वाले इंस्टॉलेशन, लोकप्रिय टीवी शो और फिल्मों से प्रेरित टिकट वाले शो के साथ-साथ थीम पर आधारित भोजन परोसने वाले रेस्तरां भी होंगे।