Move to Jagran APP

15 जुलाई को लॉन्च होंगे Tecno Camon 17 सीरीज के स्मार्टफोन, 64MP क्वाड कैमरे और 5000mAh बैटरी का मिलेगा सपोर्ट

ट्वीटर पोस्ट के मुताबिक Tecno Camon 17 स्मार्टफोन में एक अल्ट्रा प्रो वीडियो कैमरा दिया जाएगा। फोन शानदार डिजाइन के साथ आएगा। फोन को बिक्री Amazon India से होगी। फोन के लॉन्चिंग इवेंट को ऑफिशियल Youtube चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से देख पाएंगे।

By Saurabh VermaEdited By: Updated: Tue, 13 Jul 2021 07:12 AM (IST)
Hero Image
यह Tecno Camon 17 स्मार्टफोन की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।
नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tecno Camon 17 स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। Comon 17 सीरीज के स्मार्टफोन को आगामी 15 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। Tecno के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से लॉन्चिंग डेट की जानकारी दी गई है। ट्वीटर पोस्ट के मुताबिक फोन में एक अल्ट्रा प्रो वीडियो कैमरा दिया जाएगा। फोन शानदार डिजाइन के साथ आएगा। फोन को बिक्री Amazon India से होगी। फोन के लॉन्चिंग इवेंट को ऑफिशियल Youtube चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से देख पाएंगे। 

Tecno Camon 17 के स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Camon 17 सीरीज के स्मार्टफोन में 6.8 इंच की डॉट-इन फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी, जो 90Hz रिफ्रेश्ड रेट सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में गेमिंग के लिए कमाल का डिस्प्ले दिया गया है। Tecno Camon 17 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 64MP AI होगा, जो क्वाड फ्लैश लाइट सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड एंलग लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 48MP का दमदार कैमरा मिलेगा।

Tecno Camon 17 की प्रोसेसर और बैटरी 

Tecno Camon 17 सीरीज के स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में MediaTek Helio G95 का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि ग्राफिक्स कार्ड का खुलासा नहीं किया गया है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी, जो 22W फ्लैश चार्जर के साथ आएगा।