Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MWC 2024 में लॉन्च होगा Tecno Pova 6 Pro 5G स्मार्टफोन, डॉल्बी एटमॉस के साथ होगी एंट्री

टेक्नो ने अपने कस्टमर्स के लिए बहुत से बजट फोन पेश किए है जो यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाए जाते हैं। आपको बता दें कि कंपनी अब अपने नए स्मार्टफोन Tecno Pova 6 Pro 5G को लाने की तैयारी में है। आपको बताते चले कि इस फोन को बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में लॉन्च किया जाएगा। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Tue, 30 Jan 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
MWC 2024 मे लॉन्च किया जाएगा Tecno Pova 6 Pro 5G

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Tecno एक ऐसा मोबाइल ब्रांड है, जो अपने कस्टमर्स के लिए बजट फोन लाता रहता है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी अपने नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। नई जानकारी सामने आई है कि कंपनी अपने लेटेस्ट फोन Tecno Pova 6 Pro 5G को फरवरी के अंत में बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में लॉन्च किया जाएगा।

आपको बता दें कि ये फोन में पोवा 6 सीरीज के पहले स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें डॉल्बी एटमॉस स्पेशियल साउंड सपोर्ट के साथ आने वाला पहला टेक्नो हैंडसेट होगा। आइये इस डिवाइस के बारे में जानते हैं।

Tecno Pova 6 Pro 5G

  • टेक्नो ने बीते सोमवार यानी 29 जनवरी को एक प्रेस रिलीज के जरिए इसकी जानकारी दी है कि Tecno Pova 6 Pro 5G बार्सिलोना में MWC 2024 में ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया जाएगा।
  • आपको बता दें कि ये इवेंट 26 से 29 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा।
  • ये डिवाइस पिछले साल लॉन्च हुए Tecno Pova 5 Pro का सक्सेसर है, जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर और 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।
  • इसके अलावा इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप है।

यह भी पढ़ें - AI को स्मार्ट बनाने के लिए Google पढ़ सकता है आपकी पर्सनल जानकारी, जानिए क्या है खतरे का संकेत

मिलेगा डॉल्बी सपोर्ट

  • ट्रांसन होल्डिंग्स की इस कंपनी ने लेटेस्ट पोवा सीरीज स्मार्टफोन में ब्रांड-फर्स्ट डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट को साथ पेश करेगा।
  • टेक्नो ने अपने पोवा 6 सीरीज स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट देने के लिए डॉल्बी लेबोरेटरीज के साथ एक साझेदारी की हैं।
  • इस सीरीज के साथ-साथ कैमोन और फैंटम सीरीज के स्मार्टफोन में भी डॉल्बी एटमॉस मिलने की बात कही गई है।
  • टेक्नो ने कहा कि यह साझेदारी टेक्नो के ग्लोबल यूजर्स को बेहतरीन डॉल्बी एटमॉस स्पेशियल साउंड एक्सपीरियंस दिया जाएगा, जिसे आप अपने चारों ओर महसूस कर सकते हैं ।

यह भी पढ़ें -टेलर स्विफ्ट से लेकर जो बाइडन तक हुए Deepfake का शिकार, इससे बचने के लिए अपनाएं ये तरीके