Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tecno लेकर आएगी एपल जैसे फीचर के साथ जबरदस्त स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले आए सामने स्पेसिफिकेशन

टेक्नो मोबाइल स्पार्क सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन को लॉन्च से पहले कंपनी की आधिकारिक साइट पर अनवील किया गया है। साइट पर फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी गई है। अपकमिंग स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं पूरी डिटेल।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Sat, 30 Dec 2023 03:05 PM (IST)
Hero Image
इस फोन को हाल ही में अनवील किया गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो ने नवंबर महीने में Tecno Spark 20 सीरीज को पेश किया गया था और इस महीने भी सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। लेकिन टेक्नो ने ग्राहकों के लिए अब एक और खुशखबरी दी है। दरअसल हाल ही में कंपनी की आधिकारिक साइट पर Spark 20 Pro+ का अनावरण किया गया है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

साइट पर सामने आई फोन की झलक

टेक्नो की साइट पर इस फोन के डिजाइन की झलक साफतौर पर देखने को मिली है। साथ में कुछ स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है। हालांकि इसकी लॉन्च डेट के बारे में पुष्टि नहीं की गई है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

Tecno Spark 20 Pro+ के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस का समर्थन करेगी।

प्रोसेसर- टेक्नो का आगामी फोन MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से संचालित होगा।

रैम और स्टोरेज- इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज प्रदान की जाएगी।

कैमरा- साइट पर दिखे पोस्टर से पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। कंपनी अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं दी है।

बैटरी- अपकमिंग फोन में पावर देने के लिए 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

ऑपरेटिंग सिस्टम- इसमें एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा।

इस फोन में एपल के डायनामिक आइलैंड जैसा फीचर भी मिलेगा। यह स्मार्टफोन लूनार फ्रॉस्ट, Temporal Orbits, Radiant Starstream और Magic Skin 2.0 Green कलर्स में देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें- iOS और iPadOS यूजर्स लिए आया माइक्रोसॉफ्ट Copilot एप, देखें क्या मिलते हैं फीचर्स