Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jio, Airtel और Vi के हैं सबसे किफायती प्रीपेड प्लान, फ्री में मिलता है Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन

कंपनी कई OTT ऐप का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करती है। अगर आप फ्री में नेटफ्लिक्स का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आज हम आपको कुछ ऐसे किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाल हैं जिनमें आपको फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। आपको अब नेटफ्लिक्स के लिए अलग से प्लान लेने की जरूरत नहीं है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 20 Nov 2023 04:45 PM (IST)
Hero Image
आज हम आपको किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाल हैं जिनमें फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारत की 3 सबसे पॉपुलर टेलिकॉम कंपनी Jio, Airtel और Vi अपने यूजर के लिए कई नए प्रीपेड प्लान पेश करती रहती हैं। नए प्लान में कंपनी कई OTT ऐप का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करती है। अगर आप फ्री में नेटफ्लिक्स का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

आज हम आपको कुछ ऐसे किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाल हैं जिनमें आपको फ्री में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। आपको अब नेटफ्लिक्स के लिए अलग से प्लान लेने की जरूरत नहीं है।

Jio का 1099 रुपये वाला प्लान

पहले प्रीपेड प्लान की कीमत 1099 रुपये है। यह प्लान नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ आता है लेकिन ध्यान दें कि यह केवल मोबाइल यूजर के लिए उपलब्ध है। नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ आपको प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ Jio वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा। आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है और यह 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: Tecno Spark Go 2024: 8GB रैम 5000mAh बैटरी के साथ टेक्नो का नया बजट फोन लॉन्च, मिलेगा प्रीमियम डिजाइन

Jio का 1499 रुपये वाला प्लान

Jio के दूसरे प्लान की कीमत 1499 रुपये है। यह भी नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ आता है लेकिन मोबाइल तक सीमित नहीं है, आप इसे बड़ी स्क्रीन पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ आपको प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ Jio वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा। आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है और यह 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Airtel ब्लैक 15999 रुपये प्लान

इस प्लान में यूजर को फाइबर, लैंडलाइन और डीटीएच बेनिफट्स के साथ फाइबर पर 300 एमबीपीएस की तगड़ी स्पीड मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में नेटफ्लिक्स अमेजन प्राइम वीडियो, डिजनी प्लस हॉटस्टार और एयरटेल एक्सस्ट्रीम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ये भी पढ़ें: Oppo Find X7 Pro की लॉन्च डेट कन्फर्म, 32MP सेल्फी कैमरा और पॉवरफुल प्रोसेसर के साथ इस दिन करेगा एंट्री

Vodafone Idea का 1,099 रुपये प्लान

Vodafone Idea (Vi) के पास 1,099 रुपये का RedX पोस्टपेड प्लान है। इसमें आपको अनलिमिटेड डेटा, प्रति माह 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके साथ आपको एक साल का नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलता है।