Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Republic Day Sale में मिल रहे हैं ये शानदार गैजेट्स बेहद कम कीमत में, जानिए इनके बारे में

Amazon Republic Day Sale अगर आप भी शानदार गैजेट्स खरीदने चाहते हैं तो गणतंत्र दिवस के अवसर पर चल रही सेल के इस अवसर पर मौका है इन्हें कम कीमत में खरीदने का। अमेज़न की सेल में इन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

By Kritarth SardanaEdited By: Kritarth SardanaUpdated: Thu, 19 Jan 2023 08:50 PM (IST)
Hero Image
smart gadgets photo credit - Amazon India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Great Republic Day Sale में यूं तो कई उत्पादों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। लेकिन हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स की जानकारी देने जा रहे हैं जो फीचर्स में तो अच्छे हैं ही साथ ही इस सेल में उनकी कीमत 2,000 रुपये या उससे भी बहुत कम है।

कौन से हैं वो गैजेट्स

1. Croma 500W Mixer Grinder- क्रोमा का मिक्सर ग्राइंडर 500 वॉट की मोटर और तीन स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है। Croma 500W मिक्सर ग्राइंडर पर 50 प्रतिशत छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत 1,250 रुपये हो चुकी है।

2. Wipro 16A WiFi Smart Plug- यह प्लग सामान्य उपकरणों को स्मार्ट गैजेट्स में बदल देता है। इसका उपयोग विप्रो स्मार्ट होम ऐप के जरिये उपकरणों को नियंत्रित करने के लिए किया जाता है। अमेज़न की सेल में इस प्लग की कीमत पर 58 प्रतिशत छूट मिल रही है, जिसके बाद इसकी कीमत 969 रुपये हो जाती है।

3. Philips Wiz Wi-Fi Smart Bulb- Philips Wiz का यह स्मार्ट बल्ब Alexa, Google Assistant और Apple HomeKit के सपोर्ट के साथ आता है। यह बल्ब शेड्यूलिंग, 16 मिलियन रंग जैसे कई फीचर्स के साथ आता है। अमेज़न की इस सेल में बल्ब पर 68 प्रतिशत की छूट मिल रही है, जिसके बाद यह 635 रुपये में उपलब्ध है।

4. Hoteon Automatic Water Dispenser- यह पानी निकालने वाले एक पंप की तरह काम करता है। इस डिवाइस के ऊपर एक सिंगल स्विच है, जिसे दबा कर पानी निकाला जा सकता है। इसमें 1200 mAh की रिचार्जेबल बैटरी है। अमेज़न की सेल में इस पर 47 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत 1055 रुपये हो जाती है।

5. TP Link Tapo C100 1080p security Camera- टीपी-लिंक का यह सेक्युरिटी कैमरा 1080 पिक्सेल पर वीडियो रिकॉर्डिंग प्रदान करता है। इसमें नाइट विजन का भी सपोर्ट मिलता है और यह कैमरा 30 मीटर की दूरी तक की तस्वीरें खींच सकता है। इसमें मोशन डिटेक्शन का फीचर शामिल हैं इसके साथ ही टू वे ऑडियो का भी सपोर्ट उपलब्ध है। टीपी-लिंक के इस सेक्यूरिटी कैमरा पर 38 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद यह 1,798 रुपये में उपलब्ध है।

6. TP Link Archer C50 Wi-Fi router- टीपी-लिंक आर्चर राउटर में 2.4 GHz और 5GHz बैंड सपोर्ट के साथ आता है। यह राउटर 867 Mbps की स्पीड तक सपोर्ट कर सकता है। सेल में इस पर 33 प्रतिशत छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत 1,799 रुपये है।

7. Motion Sensor Light for Home- यह मोशन सेंसर लाइट स्वयं चिपकने वाली एलईडी नाइटलाइट के साथ आती है जो रिचार्जेबल बैटरी के साथ आती है। इस पर 41 प्रतिशत छूट के बाद सेल में यह 293 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

8. Godrej aer Smart Matic- गोदरेज का यह एयर फ्रेशनर 225 मिली लिटर क्षमता प्रदान करता है। इस ऐप से कंट्रोल कर सकते हैं जो यूजर्स को इसे चालू या बंद करने, तुरंत स्प्रे करने और रिफिल अलर्ट प्राप्त करने की जानकारी देता है। Godrej aer Smart Matic पर 12 प्रतिशत छूट मिल रही है जिसके बाद यह 739 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

9. Bajaj RHX-2 800 W Room Heater (White)- यह रूम हीटर छोटे कमरों और शोर रहित संचालन के लिए अच्छा है। यह दो हीट सेटिंग्स के साथ आता है। बजाज के इस हीटर पर 16 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद यह 1,299 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।  

यह भी पढ़ें- सैमसंग ला रहा है भारत में अपनी नयी Samsung Wallet सर्विस, जानिए क्या है ये