Move to Jagran APP

Flipkart Big Diwali Sale में मिल रहे हैं 20,000 रुपये से कम कीमत वाले ये शानदार लैपटॉप

Flipkart Big Diwali Sale में स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप पर भी मिल रहा है बंपर डिस्काउंट। हमने इस सेल में से आपके लिए 20000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट लैपटॉप निकाले है। इसमें hpacer asus lenovo और micromax जैसी कंपनियों के लैपटॉप शामिल हैं।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sat, 22 Oct 2022 03:29 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2022 03:29 PM (IST)
Laptops Photo Credit - Jagran File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Diwali Sale:लैपटॉप की जरूरत हर किसी को होती है। अगर आप भी नया लैपटॉप लेना चाहते हैं तो ये बिलकुल सही समय है नया लैपटॉप लेने का है। Flipkart की दिवाली सेल में कई लैपटॉप लाजवाब ऑफर के साथ कम कीमत में मिल रहे हैं। लेकिन हम आपको इस सेल में मिल रहे 20,000 रुपये से कम कीमत वाले लैपटॉप ही बताने जा रहे हैं।

हम आपको इस सेल में मिलने वाले लैपटॉप की मूल कीमत ही बतायेंगे। लेकिन सेल में SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिये 10 प्रतिशत के रूप में 1750 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। तो वहीं EMI के जरिये फोन पर 2250 रुपये तक का भी इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा लैपटॉप को Flipkart Axis बैंक कार्ड से खरीदने पर भी 5 प्रतिशत का डिस्काउंट ले सकते हैं।

कौन से हैं वो बेस्ट लैपटॉप

  • ASUS EeeBook 12 Celeron Dual Core - आसुस के इस लैपटॉप में Intel Celeron Dual Core प्रोसेसर लगा हुआ मिलता है। इसमें 4 GB की DDR4 रैम लगी हुई है। इसमें EMMC के जरिये 64 GB की स्टोरेज मिलती है। इस लैपटॉप में 11.6 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है। यह Windows 11 के साथ बाज़ार में मौजूद है। यह लैपटॉप स्टार ब्लैक कलर में आता है। फ्लिपकार्ट पर यह 19,013 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।
  • HP Chromebook MediaTek Kompanio 500- एचपी के इस लैपटॉप में MediaTek Kompanio 500 प्रोसेसर मिलता है। इसमें 4 GB की DDR4 रैम लगी हुई है। इसमें EMMC के जरिये 64 GB की स्टोरेज मिलती है। इस लैपटॉप में 11.6 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है। यह Chrome OS पर काम करता है। लैपटॉप इंडिगो ब्लू और ऐश ग्रे कलर के साथ सेल में मौजूद है। फ्लिपकार्ट पर यह 18,899 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।
  • Micromax Canvas Laptab II- माईक्रोमैक्स के इस लैपटॉप में Intel Atom Quad Core प्रोसेसर लगा हुआ मिलता है। इसमें 2 GB की DDR3 रैम लगी हुई है। इसमें EMMC के जरिये 32 GB की स्टोरेज मिलती है। इस लैपटॉप में 11.6 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है। यह Windows 10 पर कम करता है। यह लैपटॉप ब्लैक कलर में आता है। फ्लिपकार्ट पर यह 18,899 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।
  • acer One 10- एसर के इस लैपटॉप में Intel Atom Quad Core प्रोसेसर लगा हुआ मिलता है। इसमें 2 GB की DDR3 रैम लगी हुई है। इसमें SSD के जरिये 32 GB की स्टोरेज मिलती है। इस लैपटॉप में 10.1 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है। यह Windows 10 पर कम करता है। यह लैपटॉप ब्लैक कलर में आता है। फ्लिपकार्ट की सेल में यह 15,605 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।
  • Lenovo IdeaPad 3 Chromebook- लेनोवो के इस लैपटॉप में Intel Celeron Dual Core प्रोसेसर लगा हुआ मिलता है। इसमें 4 GB की DDR4 रैम लगी हुई है। इसमें EMMC के जरिये 64 GB की स्टोरेज मिलती है। इस लैपटॉप में 11.6 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है। यह Chrome OS पर काम करता है। लैपटॉप Onyx Black कलर के साथ सेल में मौजूद है। फ्लिपकार्ट पर यह 14,890 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।  

यह भी पढ़ें-  Diwali Offer: iPhone 14 मिल रहा है पूरे 7,000 रुपये सस्ता, जानिये कहां मिल रहा है ये सुपर डुपर ऑफर

Flipkart Big Diwali Sale में रेडमी का यह फोन मिल है बेहद सस्ती कीमत में, जानिये इस ऑफर को


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.