Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2,000 रुपये से कम बजट में आते हैं ये बेस्ट नेकबैंड, सिंगल चार्ज में देते हैं 40 घंटे का बैटरी बैकअप

Bluetooth Earphones अगर आप कम कीमत में कोई बढ़िया ईयरबड्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप सही जगह आए हैं। यहां हमने 2000 रुपये से कम कीमत वाले बेहतरीन नेकबैंड की लिस्ट दी है। इन ईयरबड्स और नेकबैंड में तगड़ा बैटरी बैकअप और दमदार साउंड क्वालिटी मिलती है। मार्केट में कई बजट में ईयरबड्स खरीदने के लिए उपलबध है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sat, 11 Nov 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
यहां हमने 2,000 रुपये से कम कीमत वाले बेहतरीन नेकबैंड की लिस्ट दी है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स (TWS) के बढ़ते चलन के बावजूद, मोबाइल फोन बाजार के एक महत्वपूर्ण हिस्से पर नेकबैंड का दबदबा कायम है। मार्केट में कई बजट में ईयरबड्स खरीदने के लिए उपलबध है। अगर आप कम कीमत में कोई बढ़िया ईयरबड्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप सही जगह आए हैं।

यहां हमने 2,000 रुपये से कम कीमत वाले बेहतरीन नेकबैंड की लिस्ट दी है। इन ईयरबड्स और नेकबैंड में तगड़ा बैटरी बैकअप और दमदार साउंड क्वालिटी मिलती है।

boAt Rockerz 255 Neo

इस नेकबैंड में 12mm डायनेमिक बेस ड्राइवर है। यह 25 घंटे तक चल सकता है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, जिसे 10 मिनट की चार्जिंग पर 10 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। यह डुअल डिवाइस कनेक्शन और ब्लूटूथ 5.2 को भी सपोर्ट करता है। इसमें मैग्नेटिक ऑन/ऑफ फीचर और IPX6 रेटिंग दी गई है। boAt Rockerz 255 Neo फिलहाल 1,299 रुपये में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp और SMS पर आने वाले इन मैसेज को गलती से भी न करें क्लिक, एक सेकेंड में फोन हो जाएगा हैक

Realme Buds Wireless 3

इस नेकबैंड में 360° स्पैटियल ऑडियो इफेक्ट के साथ 30dB एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ 13.6mm डायनेमिक बेस ड्राइवर है। यह 40 घंटे तक चल सकता है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, जिसे 10 मिनट की चार्जिंग पर 25 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। यह डुअल डिवाइस कनेक्शन, गूगल फास्ट पेयरिंग और ब्लूटूथ 5.3 को भी सपोर्ट करता है। रियलमी बड्स वायरलेस 3 फिलहाल 1,699 रुपये में उपलब्ध है।

Redmi Sonic Bass

इस नेकबैंड में डुअल एनवायरमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ENC) के साथ 9.2mm डायनेमिक बेस ड्राइवर है। यह 16 घंटे तक चल सकता है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, जिसे 10 मिनट की चार्जिंग पर 2.23 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। यह मल्टी-पॉइंट पेयरिंग, गूगल फास्ट पेयरिंग और ब्लूटूथ 5.2 को भी सपोर्ट करता है। इसमें IPX5 डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस है। Redmi Sonic Bass फिलहाल 1,199 रुपये में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: 23 नवंबर को लॉन्च होंगी Oppo और Honor की ये सीरीज, यहां जानें सारी जरूरी डिटेल