Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैसा रहा नई Twitter CEO का ऑफिस में पहला दिन, Linda Yaccarino ने खुद दिया ये अपडेट

Twitter CEO Linda Yaccarino ट्विटर सीईओ के रूप में अपना पहला दिन शुरू कर चुकी हैं। ऑफिस में उनका पहला दिन कैसा रहा इसकी जानकारी लिंडा ने खुद एक ट्वीट कर दी है। बता दें करीब एक महीने पहले ही उन्हें ट्विटर की सीईओ नियुक्त किया गया था।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 07 Jun 2023 10:31 AM (IST)
Hero Image
Twitter CEO Linda Yaccarino First Day In Office Know Latest Update

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर में नई सीईओ लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino)की एंट्री हो चुकी है। हालांकि, करीब एक महीने से ही ट्विटर की नई सीईओ Linda Yaccarino को लेकर चर्चाएं चल रही हैं।

एलन मस्क ने यूजर्स को ट्विटर की नई सीईओ के बारे में जानकारी दी थी। इसी कड़ी में ट्विटर के नए अपडेट के मुताबिक कंपनी की नई सीईओ लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino)अपना काम संभाल चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में ट्विटर में अपने पहले दिन को लेकर एक ट्वीट शेयर किया है।

कैसा रहा लिंडा याकारिनो का ट्विटर सीईओ के रूप में पहला दिन?

लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट के जरिए यूजर्स को अपने काम संभालने की जानकारी दी है। Linda Yaccarino ने ट्वीट में लिखा कि,

It happened — first day in the books! Stay tuned

यानी ट्विटर सीईओ का पद संभालने के बाद काम का पहला दिन बीत गया। इसके साथ ही लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino)ने आगे के अपडेट्स पाने के लिए यूजर्स से जुड़े रहने की बात कही है।

Stay tuned…— Linda Yaccarino (@lindayacc) June 6, 2023

लिंडा याकारिनो ने कब किया था पहला ट्वीट?

दरअसल ट्विटर को लेकर लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino) का पहला ट्वीट करीब एक महीने पहले 14 मई को देखने को मिला था। एलन मस्क द्वारा नई ट्विटर सीईओ के बारे में जानकारी देने के बाद यूजर्स लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino)की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे थे।

ट्विटर सीईओ का पद मिलने के बाद उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कंपनी के फॉर्मर सीईओ एलन मस्क से इन्सपायर्ड होने की बात कही है। उन्होंने एलन मस्क का धन्यवाद किया था।

ट्विटर में लिंडा का क्या होगा रोल?

मालूम हो कि, लिंडा से पहले एलन मस्क ट्विटर सीईओ के रूप में काम कर रहे थे। एलन मस्क ने बीते साल ही ट्विटर में सीईओ पद का कार्यभार लिया था। मस्क ने लिंडा का रोल समझाते हुए लिखा था कि वह बिजनेस ऑपरेशन पर ध्यान देंगी, जबकि एलन खुद प्रोडक्ट डिजाइन और नई टेक्नोलॉजी के लिए काम करेंगे।