Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uber Cab Driver ने महिला से WhatsApp पर कहा- आपसे फ्रेंडशिप करनी है, शिकायत करने पर कंपनी ने दिया ये जवाब

Uber की एक ग्राहक ने X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा है कि उसे एक कैब ड्राइवर द्वारा परेशान किया गया। भूमिका नाम की एक X यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उसे Uber Driver द्वारा WhatsApp पर मैसेज किया गया है। उसने ड्राइवर के साथ हुई चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। आइए जान लेते हैं कि पूरा मामला क्या है?

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 08:03 PM (IST)
Hero Image
Uber Cab Driver ने महिला ग्राहक को किए WhatsApp पर टेक्स्ट मैसेज।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Uber की एक ग्राहक ने X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा है कि उसे एक कैब ड्राइवर द्वारा परेशान किया गया। महिला ने बताया है कि ट्रिप पूरी होने के बाद उसे ड्राइवर की ओर से WhatsApp पर मैसेज किया गया। उसके ट्वीट पर कंपनी की ओर से भी जवाब आया है। आइए, जान लेते हैं कि पूरा मामला क्या है।

I am writing to express my serious concern regarding a recent experience I had with one of your driver. On 19/10/2023, I encountered a distressing situation where I received inappropriate messages from one of your drivers after a ride.

This… pic.twitter.com/M1Wf537iZQ

— Bhumika (@thisisbhumika) October 20, 2023

क्या है पूरा मामला?

भूमिका नाम की एक X यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उसे Uber Driver द्वारा WhatsApp पर मैसेज किया गया है। उसने ड्राइवर के साथ हुई चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। साझा की गई तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि कैब ड्राइवर भूमिका को दोस्ती करने के लिए कह रहा है। उसने लिखा , 'Mai frndship krna chahta hu aapse'। इस पर महिला ने आपत्ति जताते हुए Uber से शिकायत दर्ज की है। 

भूमिका ने उबर को कहा-

“मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप इस मामले की जांच करने के लिए तत्काल और निर्णायक कार्रवाई करें, इसमें शामिल ड्राइवर की पहचान करें और यह सुनिश्चित करने के लिए उचित उपाय करें कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। उबर यात्रियों की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए और मुझे उम्मीद है कि आप इस शिकायत को गंभीरता से लेंगे।

Uber ने जवाब में क्या कहा?

इसका जवाब देते हुए Uber ने भूमिका से कहा कि हमारी टीम वर्तमान में इस चिंता की जांच कर रही है और हम शीघ्र ही नए अपडेट के साथ आपसे संपर्क करेंगे। हम इस संबंध में आपकी समझ की सराहना करते हैं। आपको बता दें कि महिला की इस पोस्ट पर तमाम यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।