Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अल्टीमेट गेमिंग स्मार्टफोन Realme Narzo 70 Turbo 5G आज होगा लॉन्च, फास्टेस्ट चिपसेट के साथ लेगा एंट्री

गेमिंग के लिए एक बढ़िया स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो रियलमी के अपकमिंग अल्टीमेट गेमिंग स्मार्टफोन Realme Narzo 70 Turbo 5G के साथ आपकी तलाश खत्म हो सकती है। इस फोन को खास गेमर्स के लिए ही लाया जा रहा है। फोन मोटर-स्पोर्ट्स इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। इस नए रियलमी फोन को कंपनी आज दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 09 Sep 2024 11:10 AM (IST)
Hero Image
Realme Narzo 70 Turbo 5G आज होगा लॉन्च, गेमर्स के लिए तगड़ा होगा फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रियलमी आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक दमदार गेमिंग फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का नया फोन Realme Narzo 70 Turbo 5G नाम से लाया जा रहा है। इस फोन का डिजाइन लॉन्च से पहले ही सामने आ चुका है। फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर मोटर-स्पोर्ट्स इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ देखा जा रहा है। फोन पतला और स्टाइलिश होगा। Realme Narzo 70 Turbo 5G को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से भी चेक किया जा सकेगा। इस फोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है।

कौन-से यूजर्स को पसंद आएगा फोन

आज दोपहर 12 बजे लॉन्च होने वाले नए रियलमी फोन को गेमिंग के शौकीन यूजर्स खरीद सकते हैं। इस फोन की लुक की बात करें तो फोन को येलो-ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में शोकेस किया गया है। गेमर्स के लिए इस फोन को फास्टेस्ट चिपसेट के साथ ला रही है।

नया रियलमी फोन MediaTek Dimensity 7300 Energy 5G चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। फोन को लेकर कंपनी ने जानकारी दी है कि डिवाइस लार्जेस्ट स्टेनलैस स्टील वैपर कूलिंग सिस्टम के साथ एंट्री लेगा। फोन गेमिंग के लिए एक परफेक्ट डिवाइस होगा। लगातार 1 घंटे की गेमिंग के साथ भी फोन गर्म होने की परेशानी नहीं आएगी।

इस फोन को गेमर्स के लिए एक खास डिजाइन में तैयार किया गया है। फोन का मोटर-स्पोर्ट्स इंस्पायर्ड डिजाइन गेमिंग की वाइब्स देगा। इसके अलावा, अगर आप सोच रहे हैं कि फोन वजन में भारी होगा तो ऐसा भी नहीं होने वाला है। फोन को लेकर कंपनी का कहना है कि यह 185g वजन के साथ 7.66mm थिकनेस वाला स्मार्टफोन होगा।

ये भी पढ़ेंः मोटोरोला का सबसे बड़े डिस्प्ले वाला फ्लिप फोन आज होगा लॉन्च, Motorola Razr 50 की ऐसी होंगी खूबियां

Realme Narzo 70 Turbo 5G की कीमत

Realme Narzo 70 Turbo 5G की कीमत की बात करें तो आज दोपहर 12 बजे लॉन्च के बाद फोन की प्राइस डिटेल्स से पर्दा हट जाएगा। फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक किया जा सकेगा। इसके अलावा, लॉन्च के बाद फोन फ्लिपकार्ट से भी चेक कर सकेत हैं।